इंडिया ओपन फाइनल 2017 में कैरोलिना मारिन से पीवी सिंधु चुका सकेंगी अपना बदला या नहीं 

इंडिया ओपन फाइनल 2017 में कैरोलिना मारिन से पीवी सिंधु  चुका सकेंगी अपना बदला या नहीं रियो ओलम्पिक-2016 रजत पदक विजेता भारतीय खिलाड़ी पी वी सिंधु।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। रियो ओलम्पिक-2016 के फाइनल में भारतीय खिलाड़ी पी वी सिंधु को हराकर स्वर्ण जीतने वाली कैरोलिना मारिन से आज बदल चुकाने का वक्त आ गया है। योनेक्स इंडिया ओपन महिला एकल वर्ग के फाइनल में आज रविवार को भारतीय खिलाड़ी पी वी सिंधु का मुकाबला कैरोलिना मारिन से होगा। सिंधु आज फाइनल जीत पाएंगी या नहीं यह ठीक चार घंटे बाद साफ हो जाएगा।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

रियो ओलम्पिक-2016 रजत पदक विजेता भारतीय खिलाड़ी पी वी सिंधु ने शनिवार को योनेक्स इंडिया ओपन के महिला एकल वर्ग के फाइनल में जगह बना ली है। सिंधु ने टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल मैच में शनिवार को दक्षिण कोरिया की सुंग जी ह्यून को 21-18, 14-21, 21-14 से मात देते हुए फाइनल में प्रवेश किया।

फाइनल में सिंधु का सामना मौजूदा ओलम्पिक और विश्व चैम्पियन स्पेन की कैरोलिना मारिन से होगा। मारिन ने ही रियो ओलम्पिक-2016 के फाइनल में मात देकर सिंधु को स्वर्ण हासिल करने से रोक था। सिंधु के पास उसका हिसाब बराबर करने का यह अच्छा मौका होगा।

मारिन ने पहले सेमीफाइनल मैच में जापान की अकाने यामाकुची को मात दी। मारिन ने जापानी खिलाड़ी को आसानी से 21-16, 21-14 से हराया।

Share it
Share it
Share it
Top