LIVE INDvsSL: पहले वनडे में श्रीलंका के सामने ढेर हुए भारतीय बल्लेबाज, 7 विकेट से मिली हार

LIVE INDvsSL: पहले वनडे में श्रीलंका के सामने ढेर हुए भारतीय बल्लेबाज, 7 विकेट से मिली हारविकेट लेने के बाद जश्न मनाते श्रीलंका के खिलाड़ी।

धर्मशाला। भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला में श्रीलंका ने जीत लिया। 113 रनों की पीछा करने उतरी लंकन टीम ने 20.4 गेंद ही लक्ष्य हासिल कर लिया। श्रीलंका की भी शुरुआत अच्छी नहीं थी। 7 रन पर उसका पहला विकेट गिर गया था। लेकिन थरंगा के बाद मैथ्यू आैर डिकवेला ने संभलकर बल्लेबाजी की आैर टीम को जीत तक पहुंचाया।

जा रहा है। तेज गेंदबाजों के अनुकूल इस मैदान पर भारत की शुरूआत बहुत ही निराशाजनक रही।मैच में श्रीलंका ने टॉस जीता और भारतीय टीम को पहले बल्‍लेबाजी के लिए बुलाया है। 18 ओवर के बाद टीम इंडिया का स्‍कोर 7 विकेट खोकर 29 रन है।

शिखर धवन (0), रोहित शर्मा (2), दिनेश कार्तिक (0), मनीष पांडे (2), श्रेयस अय्यर (9) और हार्दिक पंड्या (10) और भुवनेश्वर कुमार (0) आउट होने वाले बल्‍लेबाज हैं। एमएस धोनी 2 और कुलदीप यादव बिना कोई रन बनाए क्रीज पर हैं।ये भी पढ़ें-राजनीति ने बिगाड़ा बिहार का ‘खेल’टीम इंडिया लंबे समय के बाद शानदार फॉर्म में चल रहे कप्तान विराट कोहली के बिना उतरी है। कोहली की गैर-मौजूदगी में टीम की कमान रोहित शर्मा कौ सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें-राजनीति ने बिगाड़ा बिहार का ‘खेल’

वहीं श्रीलंका टीम की बात की जाए तो वनडे कप्तान उपल थरंगा से कप्तानी छीनकर तिसारा परेरा को नया कप्तान बनाया गया है। श्रीलंका टीम नए कप्तान के साथ टेस्ट सीरीज में मिली हार को भूलाकर वनडे सीरीज जीतना चाहेगी।

रोहित ने मैच में युवाओं पर भरोसा जताते हुए श्रेयल अय्यर, कुलदीप यादव और यजुवेंद्र चहल को मौका दिया है। श्रेयस अय्यर का यह डेब्यू मैच हैं, इससे पहले वो न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 में डेब्यू कर चुके हैं। मैच से पहले अय्यर को महेंद्र सिंह धोनी ने मैच की केप पहनाई।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top