पाकिस्तान वनडे टीम के नए कप्तान बने सरफराज अहमद, अजहर अली ने कप्तानी को गुडबाय कहा

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   9 Feb 2017 6:36 PM GMT

पाकिस्तान वनडे टीम के नए कप्तान बने सरफराज अहमद, अजहर अली ने कप्तानी को गुडबाय कहापाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज अजहर अली।

कराची (भाषा)। पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज अजहर अली ने दुबई में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान के साथ बैठक के बाद आज एकदिवसीय कप्तान के पद से इस्तीफा दे दिया।

शहरयार ने दुबई में संवाददाताओं से कहा, ‘‘अजहर ने आज मेरे साथ मुलाकात की और एकदिवसीय कप्तान का पद छोड़ने की पेशकश की क्योंकि उसका कहना है कि इससे उसके प्रदर्शन पर असर पड़ रहा है।'' उन्होंने कहा, ‘‘मैंने सरफराज अहमद से बात की और एकदिवसीय कप्तान बनने के लिए उसने हामी भर दी है।'' शहरयार ने कहा, ‘‘हमने सरफराज को नया एकदिवसीय कप्तान नियुक्त किया है।''

विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज को पहले ही पिछले साल पाकिस्तान की राष्ट्रीय टी20 टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था। पीसीबी प्रमुख ने कहा कि अजहर ने कहा कि कप्तानी का दबाव उन्हें अपनी स्वयं की बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित नहीं करने दे रहा था।

शहरयार ने साथ ही पुष्टि की कि लंबे समय से टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक ने भी उनसे बात की और उसने अपने भविष्य पर फैसला करने के लिए समय मांगा है। उन्होंने कहा, ‘‘मिसबाह ने अपने भविष्य पर सोचने के लिए समय मांगा है और वह हमने अपने फैसले के बारे में सूचित करेगा।''

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top