पाकिस्तान सुपर लीग 2017 का फाइनल मैच पांच मार्च को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पेशावर जालमी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच होगा

पाकिस्तान सुपर लीग 2017 का फाइनल मैच पांच मार्च को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पेशावर जालमी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच होगापाकिस्तान सुपर लीग 2017।

कराची (आईएएनएस)। घरेलू टी-20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग 2017 का फाइनल मैच पांच मार्च को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमें पाकिस्तान के धुरंधर क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी की पेशावर जालमी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच होगा।

समाचार-पत्र 'डान' के मुताबिक, पीएसएल फाइनल मैच के आयोजन स्थल को लेकर पिछले कुछ सप्ताह से उहापोह की स्थिति थी और पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की सरकार ने सोमवार को फाइनल मैच गद्दाफी स्टेडियम में कराने की घोषणा की। डान ने शाहिद अफरीदी के हवाले से लिखा है, "पीएसएल का फाइनल मैच लाहौर में आयोजित कराने का फैसला बहुत बड़ा फैसला है और मैं फाइनल मैच खेलने को बेचैन हूं।"

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उल्लेखनीय है कि अफरीदी ने बीते महीने अपने 21 वर्षों के लंबे अंतर्राष्ट्रीय करियर का अलविदा कह दिया। लाहौर में फाइनल मैच कराए जाने की पूर्व कप्तान इमरान खान द्वारा आलोचना किए जाने पर अफरीदी ने कहा, "अब चूंकि फैसला ले लिया गया है, हमें फाइनल मैच को सफल बनाने पर ध्यान देना चाहिए। अगर हम फाइनल मैच जीतते हैं तो हमारी टीम पेशावर जाएगी और वहां सैन्य स्कूल के बच्चों के साथ जश्न मनाएंगे।"

Share it
Share it
Share it
Top