कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में धौनी को ढूंढ़ रही थी क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   21 Jan 2017 4:20 PM GMT

कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में धौनी को ढूंढ़ रही थी क्रिकेट प्रेमियों की निगाहेंकोलकाता के ईडन गार्डेन्स में अभ्यास सत्र में पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी।

कोलकाता (आईएएनएस)| कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में भारत इंग्लैंड तीसरे एकदिवसीय मैच रविवार को होगा। भारतीय टीम तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के शुरुआती दो मैच जीत श्रृंखला अपने नाम कर चुकी है।रविवार को होने वाला तीसरा मैच महज औपचारिकता भर रह गया है। लेकिन पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी की प्रसिद्धी इस मैच में देखने वाली बात होगी।

अभ्यास सत्र में ही धौनी के देखने ईडन गार्डेन्स स्टेडियम में कई लोग पहुंचे। इन सभी की नजरें विश्व विजेता कप्तान धौनी पर ही थीं। रविवार को धौनी यहां कप्तानी छोड़ने के बाद पहली बार मैच खेलेंगे। भारतीय टीम के सिर्फ नौ खिलाड़ियों ने ही शनिवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया जिसमें कप्तान विराट कोहली, युवराज सिंह, मुख्य कोच अनिल कुंबले और बल्लेबाजी कोच संजय बांगर भी शामिल थे।

लेकिन इन सभी से इतर धौनी पर दर्शकों की निगाहें थीं। धौनी ने कटक में खेले गाए दूसरे मैच में 134 रनों की शानदार पारी खेली थी। उन्होंने कुछ देर नेट्स पर बल्लेबाजी की और फिर पिच को देखने और उसके बारे में चर्चा करने लगे।

शिखर धवन, केदार जाधव, जसप्रीत बुमराह, अंजिक्य रहाणे, अमित मिश्रा, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार अभ्यास सत्र में मौजूद थे। रविचन्द्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा अभ्यास सत्र में नहीं दिखे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top