आईपीएल 2017 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैंने बल्लेबाजी का पूरा आनंद लिया : सुनील नरेन

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   14 April 2017 2:51 PM GMT

आईपीएल 2017 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैंने बल्लेबाजी का पूरा आनंद लिया : सुनील नरेनकोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज सुनील नरेन।

कोलकाता (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज सुनील नरेन का कहना है कि उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में अपनी बल्लेबाजी का पूरा आनंद लिया।

कोलकाता ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को आठ विकेट से हराया। कोलकाता के लिए इस मैच में 37 रनों का अहम योगदान दिया और पहले विकेट के लिए कप्तान गौतम गंभीर के साथ मिलकर 76 रन जोड़े। नरेन मैन ऑफ द मैच चुने गए।

नरेन ने कहा, "मेरे लिए आज (गुरुवार) का दिन महत्वपूर्ण था। कई बार ऐसा प्रदर्शन नहीं हो पाता। हां, मैंने इस मैच में अपनी बल्लेबाजी का पूरा आनंद लिया। बिग बैश लीग में भी मैंने ऐसा प्रदर्शन किया था। मैंने अपनी गेंदबाजी में भी चीजों को साधारण रखने की कोशिश की और अपने आधार से जुड़ा रहा।"

वेबसाइट 'आईपीटीएल20 डॉट कॉम' को दिए एक बयान मेंअपने प्रदर्शन के बारे में नरेन ने कहा, "गंभीर जैसे खिलाड़ी को खेलते देखने से आपको अच्छा प्रदर्शन करने का आत्मविश्वास मिलता है। मेरा अच्छा खेल एक टीम के सकारात्मकता और उसके प्रयासों का परिणाम है और आशा है कि यह आगे भी जारी रहेगा।"

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

साल 2014 के बाद नरेन पहली बार आईपीएल में 'मैन ऑफ द मैच' बने।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top