हैप्पी बर्थडे विराट, पूरा क्रिकेट जगत बधाई देने उमड़ा

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   5 Nov 2016 5:40 PM GMT

हैप्पी बर्थडे विराट, पूरा क्रिकेट जगत बधाई देने उमड़ाभारतीय टेस्ट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली का आज जन्मदिन है।

कोलकाता (आईएएनएस)| भारतीय टेस्ट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को शनिवार को जन्मदिन की बधाई देने के लिए महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और विरेंद्र सहवाग सहित पूरा क्रिकेट जगत उमड़ पड़ा। कोहली शनिवार को 28 वर्ष के हो गए।

शुक्रवार की मध्यारात्रि के बाद से ही बधाइयों का तांता शुरू हो गया और जल्द ही 'वी लव यू कोहली' और 'हैप्पी बर्थडे विराट' हैशटैग ट्विटर का टॉप ट्रेंड बन गया।

सचिन ने शनिवार की सुबह ट्विटर पर अपने बधाई संदेश में लिखा, "हमारी टीम के सबसे शरारती सदस्य कोहली को जन्मदिन की बधाई! आप जैसे हैं, वैसे ही हमेशा रहें!" गौरतलब है कि कोहली के ट्विटर पर 1.27 करोड़, इंस्टाग्राम पर 83 लाख और फेसबुक पर 3.2 करोड़ फॉलोअर हैं।

ट्विटर पर अपने खास अंदाज के लिए मशहूर हो चुके सहवाग ने कोहली को उसी निराले अंदाज में बधाई संदेश दिया। उन्होंने लिखा, "हाजमे की गोली, रंगो की होली, गुजरात में घघरा-चोली और बैटिंग में विराट कोहली पूरे इंडिया की पसंद है। कोहली तुम्हें जन्मदिन की बधाई।"

2008 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले कोहली इस समय भारतीय टीम की रीढ़ बन चुके हैं और खेल के तीनों प्रारूपों में भारत की जीत के वाहक बन चुके हैं।2015 में टेस्ट क्रिकेट से महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास लेने के बाद कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम लगातार चार टेस्ट श्रृंखलाएं जीत चुकी है।

भारतीय टीम के मौजूद मुख्य कोच अनिल कुंबले ने ट्वीट किया, "कोहली को जन्मदिन की बधाई। आपका आगामी वर्ष शानदार गुजरे और आपको हर क्षेत्र में सफलता मिले।"

भारतीय टीम में भरोसेमंद बल्लेबाज के रूप में धीरे-धीरे पहचान बनाने वाले अजिंक्य रहाणे ने ट्वीट किया, "आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई भाई। आपका दिन शुभ हो और पूरा वर्ष शानदार गुजरे।"

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने हवाईजहाज में खिंची कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "कोहली को जन्मदिन की बधाई। आपके लिए सबकुछ अच्छा हो। रब राखा।"

यहां तक कि कोहली से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान तू-तू मैं-मैं कर चुके और हाल ही में टेस्ट टीम में वापसी करने वाले गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर कोहली को जन्मदिन की बधाई दी।

गंभीर ने ट्वीट किया, "कोहली को जन्मदिन की बधाई। आने वाला वर्ष आपके लिए बेहतरीन हो। उम्मीद करता हूं आने वाले समय में आपको ढेरों रिकॉर्ड तोड़ते देखूंगा।"



More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top