एटेलेटिको मैड्रिड के स्ट्राइकर फर्नांडो टोरेस के सिर में चोट लगी, मैदान पर हुए बेहोश

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   3 March 2017 12:09 PM GMT

एटेलेटिको मैड्रिड के स्ट्राइकर फर्नांडो टोरेस के सिर में चोट लगी, मैदान पर हुए बेहोशमैदान में बेहोश एटेलेटिको मैड्रिड के स्ट्राइकर फर्नांडो टोरेस।

मैड्रिड (एएफपी)। एटेलेटिको मैड्रिड के स्ट्राइकर फर्नांडो टोरेस (32 वर्ष) कल यहां डेपोरटिवो ला कोरुना के खिलाफ 1-1 से बराबर छूटे मैच के दौरान सिर में चोट लगने से मैदान पर बेहोश हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मैच समाप्त होने से पहले पांच मिनट पहले फर्नांडो टोरेस और डेपोरटिकवो के अलेक्स बर्गानटिनोस के सिर आपस में टकरा गए। इससे टोरेस के सिर के पिछले हिस्से में चोट लगी और वह धड़ाम से नीचे गिर गए। ऐसा लग रहा था कि वह चोट लगने के तुरंत बाद ही बेहोश हो गए थे।

एटलेटिको ने बयान में कहा, ‘‘फर्नांडो टोरेस के मस्तिष्क में चोट लगी है और उन्हें परीक्षणों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी स्थिति अभी स्थिर है, मैच के अंतिम क्षणों में उनके सिर में चोट ली और उन्हें तुरंत ही एंबुलेन्स में अस्पताल ले जाया गया। यह स्ट्राइकर अभी अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में रहेगा।''

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

टोरेस जब मैदान पर गिरे तो दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने तुरंत ही चिकित्सकीय सहायता के लिए कहा। एटलेटिको के डिफेंडर जोस मारिया गिमिनेज काफी घबराए हुए दिख रहे थे और वह वह रोने लगे। टोरेस को जब मैदान से बाहर ले जाया जा रहा था तो डेपोरटिवो के प्रशंसक भी अपनी सीटों से खड़े हो गए। एटलेटिको के खिलाड़ी फिलिप लुई ने कहा, ‘‘हम सभी घबरा गए थे। अभी तक हमें जो समाचार मिले हैं वह अच्छे हैं, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फर्नांडो सही है।''

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top