स्टेफी ग्राफ का रिकॉर्ड नहीं, आस्ट्रेलियन ओपन खिताब है लक्ष्य : सेरेना विलियम्स

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   15 Jan 2017 2:25 PM GMT

स्टेफी ग्राफ  का रिकॉर्ड नहीं, आस्ट्रेलियन ओपन खिताब है लक्ष्य : सेरेना विलियम्सआस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट की छह बार की चैंपियन सेरेना विलियम्स।

मेलबर्न (आईएएनएस)| अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स का कहना है कि वह स्टेफी ग्राफ्स के ग्रैंड स्लैम रिकॉर्ड की बराबरी से स्वयं के लक्ष्य को भ्रमित नहीं करना चाहती हैं। सेरेना का कहना है कि उनका लक्ष्य साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतना है और वह इसी पर ध्यान देना चाहती हैं।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, विश्व की दूसरी वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स जर्मनी की स्टेफी के 22 ओपन एरा खिताब के रिकॉर्ड की बराबरी से केवल एक जीत दूर हैं।

छह बार आस्ट्रेलियन ओपन खिताब जीत चुकीं सेरेना का कहना है कि वह मेलबर्न में केवल खेलने और जीत हासिल करने आई हैं। टूर्नामेंट के पहले दौर में सेरेना का सामना आस्ट्रेलिया की मार्गरेट कोर्ट से होगा।

स्टेफी के रिकॉर्ड के बारे में सेरेना ने कहा कि उनके लिए इस उम्मीद पर खरा उतर पाना थोड़ा मुश्किल है। उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए आसान नहीं रहा है। मैं केवल अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर सकती हूं। मैं आस्ट्रेलियन ओपन में पहले या दूसरे चरण में हारने नहीं आई हूं।"

पिछले साल सेरेना ने केवल एक ग्रैंड स्लैम खिताब विंबलडन ओपन अपने नाम किया था, लेकिन वह अमेरिकी ओपन के सेमीफाइनल में हार गई थीं और इसके बाद से ही उन्हें घुटने और कंधे में दर्द की शिकायत हुई थी।सेरेना ने इस साल ऑकलैंड में आयोजित हुए एएसबी क्लासिक टूर्नामेंट से टेनिस कोर्ट में वापसी की थी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top