आईपीएल-10 : ट्विटर ने तैयार की खिलाड़ियों की इमोजी  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   5 April 2017 7:14 PM GMT

आईपीएल-10 : ट्विटर ने तैयार की खिलाड़ियों की इमोजी  सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर।

मुंबई (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने आईपीएल के 10वें संस्करण का जश्न मनाने के लिए साथ मिलकर कुल 30 खिलाड़ियों की इमोजी तैयार की हैं। एक बयान जारी कर बुधवार को इस बात की जानकारी दी गई।

बयान के मुताबिक, पूरी दुनिया में फैले क्रिकेट प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ी के लिए उसके लिए तैयार इमोजी का उपयोग कर सकते हैं। प्रशंसकों को इसके लिए हैशटैग के साथ खिलाड़ी का नाम लिखना होगा और फिर उस खिलाड़ी की इमोजी अपने आप ट्वीट पर आ जाएगी।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इन खिलाड़ियों की हैशटैग के साथ इमोजी को आईपीएल के रोज होने वाले ट्विटर मुकाबले में भी दिखाया जाएगा। आईपीएल के 10वें संस्करण के लिए एक विशेष इमोजी भी बनाई गई है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने कहा है, "आईपीएल हमेशा से ही प्रशंसकों के लिए, प्रशंसकों के साथ और प्रशंसकों के द्वारा ही है। ट्विटर मिरर से आईपीएल कैलेंडर, आईपीएल टाइमलाइन से लाइव वीडियो तक, हमने आईपीएल को प्रशंसकों के करीब लाने के लिए हर संभव प्रयास किए हैं।"

उन्होंने कहा, "स्टार खिलाड़ियों की यह इमोजी ट्विटर उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के प्रति जश्न मनाने जैसा है, जिन्होंने लीग को नए आयाम दिए और साथ ही ट्विटर पर हमारे प्रशंसकों के मिले प्यार के तौर पर भी है। हम अपनी इस पहल को उन्हें समर्पित करना चाहते हैं।"

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top