भारत-इंग्लैंड टेस्ट के पहले दिन करीब 15,000 दर्शकों ने देखा मैच 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   8 Dec 2016 4:46 PM GMT

भारत-इंग्लैंड टेस्ट के पहले दिन करीब 15,000 दर्शकों ने देखा मैच भारत इंग्लैंड चौथे क्रिकेट टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल देखते इंग्लैंड टीम के समर्थक।

मुंबई (भाषा)| गुरुवार के व्यस्त दिन के बावजूद काफी संख्या में दर्शक भारत इंग्लैंड चौथे क्रिकेट टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल देखने के लिए वानखेडे स्टेडियम में उपस्थित थे।

ड्रेसिंग रुम के सटे एमसीए पवेलियन और गरवारे पवेलियन की आधी से ज्यादा सीटें भरी हुई थीं जबकि स्थानीय खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे चोट के कारण टीम में नहीं है, उन्हें कल अभ्यास सत्र के दौरान चोट लग गयी थी।

एक अन्य स्थानीय खिलाड़ी शरदुल ठाकुर अंतिम एकादश में जगह नहीं बना सके, जिन्हें मोहम्मद शमी के बैकअप के रूप में चुना गया था। लेकिन इससे भी दर्शकों पर कोई असर नहीं पड़ा।

एमसीए के एक अधिकारी ने कहा कि स्टेडियम में पहले दिन 15,000 के करीब दर्शक मौजूद थे, जिसे ‘ठीक ठाक' कहा जा सकता है।अधिकारी ने कहा, ‘‘जब भारत पहली पारी में बल्लेबाजी के लिए उतरेगा, हमें तब ज्यादा दर्शकों की उम्मीद है। लोग दिन के लिए टिकटों को खरीदने के लिए पंक्ति में लगे थे। निश्चित रुप से हम यह भी उम्मीद कर रहे हैं कि शनिवार और रविवार को ज्यादा दर्शक मौजूद होंगे।''

मुंबई तीन साल के बाद टेस्ट मैच की मेजबानी कर रहा है, जिसमें अंतिम टेस्ट महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का 200वां और विदाई टेस्ट था।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top