दिल्ली हाफ मैराथन के 9वें संस्करण में 20 नवम्बर को दौड़ेंगे 34000 प्रतिभागी

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   9 Nov 2016 5:25 PM GMT

दिल्ली हाफ मैराथन के 9वें संस्करण में 20 नवम्बर को  दौड़ेंगे 34000 प्रतिभागीदिल्ली हाफ मैराथन।

नई दिल्ली (आईएएनएस)| दिल्ली में 20 नवम्बर को होने वाले एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन में 34,000 से अधिक प्रतिभागी हिस्सा लेंगे। 'प्रोकैम इंटरनेशनल' ने घोषणा की कि ये प्रतिभागी इस मैराथन के मुख्य आकर्षण के रूप में नजर आने वाले रियो ओलिंपिक मैराथन चैंपियन इलियड किपचोगे और मौजूदा विश्व चैंपियन पेरेस जेपचिरचिर के साथ दौड़ेंगे।

इसके अलावा, इसमें पिछले चार साल में 22 हाफ मैराथन में दौड़ चुके वोर्कनेश देगेफा, 2012 लंदन हाफ मैराथन के चैम्पियन स्टीफन किप्रोटिएच, रियो ओलम्पिक में पांचवें स्थान पर रहे तंजानिया के मैराथन धावक अल्फोंसे साम्बुए, पिछले साल एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन में तीसरे स्थान पर रहे ग्लैडिस चेसिर और पिछले साल स्टैंडर्ड चार्टर्ड मुंबई मैराथन विजेता टेसफाय अबेरा भी मौजूद रहेंगे।

इस मैराथन में कुल पुरस्कार राशि 2,70,000 डॉलर है। इसके हाफ मैराथन वर्ग में 12,844 प्रतिभागी, ग्रेट दिल्ली रन वर्ग में 19,972 प्रतिभागी, वरिष्ठ नागरिक वर्ग में 1004 प्रतिभागी और 'डिसेबिलिटी' वर्ग में 445 प्रतिभागी हिस्सा लेंगे।

एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन के प्रति उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया देखकर अच्छा लगता है। खासतौर पर 21 किलोमीटर की हाफ मैराथन के लिए। इस मैराथन के लिए पंजीकरण रिकॉर्ड समय में बंद कर दिए गए थे। पिछले कुछ वर्षों के दौरान एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन एक ऐसी ऐतिहासिक घटना बन गया है, जो दौड़ने की भावना का जश्न मनाती है और जिसमें शीर्ष अंतर्राष्ट्रीय स्तर के एथलीटों के साथ-साथ हर क्षेत्र के लोग हिस्सा लेते हैं।
रविन्द्र सिंह नेगी मुख्य कार्यकारी अधिकारी भारती एयरटेल दिल्ली-एनसीआर

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top