IPL10 Final : भुवनेश्वर से पर्पल कैप छीनने के लिए जयदेव उनादकट को चाहिए मुंबई इंडियंस के पांच खिलाड़ी

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   21 May 2017 11:21 AM GMT

IPL10 Final : भुवनेश्वर से पर्पल कैप छीनने के लिए जयदेव उनादकट को चाहिए मुंबई इंडियंस के पांच खिलाड़ीराइजिंग पुणे सुपरजाइंट के गेंदबाज जाधव उनादकट।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। आईपीएल 2017 के 10वें संस्करण में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट के पास लीग का अंत सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज के तौर पर करने का मौका है। हैदराबाद के उप्पल के राजीव गांधी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस व राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के बीच आईपीएल 2017 के 10वें संस्करण का फाइनल होगा।

इस समय आईपीएल के इस संस्करण में सबसे ज्यादा विकेट सनराइजर्स हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार के नाम हैं। वह 14 मैचों में 26 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने पास रखे हुए हैं। वहीं उनादकट सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों में दूसरे स्थान पर हैं। उन्होंने अभी तक 11 मैचों में 22 विकेट लिए हैं।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मुंबई इंडियंस और पुणे की टीमें रविवार को खिताबी भिड़ंत करेंगी। ऐसे में उनादकट के पास भुवनेश्वर को पछाड़ने का मौका होगा। अगर वह चार विकेट लेते हैं तो भुवनेश्वर की बराबरी पर आ जाएंगे जबिक पांच विकेट उन्हें भुवनेश्वर से आगे ले जाएंगे।

हैदराबाद की टीम इलिमिनेटर मैच हार कर खिताबी दौड़ से पहले ही बाहर हो गई है। वहीं फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम मुंबई के दो गेंदबाज सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की सूची में तीसरे और चौथे स्थान पर हैं। मिशेल मैक्लेघन 14 मैचों में 19 विकेट लेकर तीसरे और जसप्रीत बुमराह 15 मैचों में 18 विकेट लेकर तीसरे स्थान पर हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top