बैडमिंटन खिलाड़ी श्रीकांत ने कहा, मैं फिर शीर्ष पर पहुंच जाऊंगा 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   11 Nov 2016 3:52 PM GMT

बैडमिंटन खिलाड़ी श्रीकांत ने कहा, मैं फिर शीर्ष पर पहुंच जाऊंगा बैडमिंटन खिलाड़ी के श्रीकांत।

नई दिल्ली (भाषा)। चोट से उबरने के बाद मकाउ ओपन से वापसी की तैयारियों में लगे बैडमिंटन खिलाड़ी के श्रीकांत ने कहा कि आत्मविश्वास वापस पाने के लिए शुरुआती टूर्नामेंट काफी महत्वपूर्ण है और उन्होंने फिर से शीर्ष दस में शामिल होने को अपना लक्ष्य बनाया है।

विश्व के पूर्व नंबर तीन श्रीकांत इस साल मार्च में शीर्ष दस से बाहर हो गए थे। वह रियो ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे थे और फिर जापान ओपन सीरीज में खेले थे जहां उनके दाहिने टखने में चोट लग गयी थी।

यह हल्की चोट थी। अब यह सही है, मैं मकाउ ओपन में खेलूंगा। मैं चाइना और हांगकांग ओपन में नहीं खेल रहा हूं। मैंने इस सप्ताह से अभ्यास शुरू कर दिया है, मैं धीरे-धीरे अभ्यास बढ़ाऊंगा। मैं जल्दबाजी नहीं करना चाहता हूं।
श्रीकांत

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगातार अपने खेल पर काम करना होगा। लगातार शीर्ष स्तर पर बने रहना मुश्किल होता है और इसलिए हमें कड़ी मेहनत जारी रखनी होती है, मैं अच्छा खेल दिखाने में सक्षम हूं लेकिन कई अवसरों पर हम मनमाफिक परिणाम हासिल नहीं करते। मुझे और कड़ी मेहनत करनी होगी और उम्मीद है कि मेरी वापसी अच्छी रहेगी।''

श्रीकांत ने कहा, ‘‘अभी मैं रैंकिंग के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं केवल दमदार वापसी करके बेहतर प्रदर्शन करना चाहता हूं। आत्मविश्वास वापस पाने के लिए शुरुआती टूर्नामेंट वास्तव में महत्वपूर्ण हैं, यदि मैं कुछ प्रतियोगिताओं में खेलकर अच्छा प्रदर्शन करता हूं तो मेरे पास फिर से शीर्ष आठ में जगह बनाने का अच्छा मौका रहेगा।''



More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top