भारत दौरे के लिए न्यूजीलैंड-ए टीम की कमान निकोल्स को

भारत दौरे के लिए न्यूजीलैंड-ए टीम की कमान निकोल्स कोहेनरी निकोल्स। 

क्राइस्टचर्च (आईएएनएस)। इस साल सितम्बर में शुरू हो रहे भारत दौरे के लिए न्यूजीलैंड-ए टीम की कमान बल्लेबाज हेनरी निकोल्स को दी है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। इस दौरे के दौरान न्यूजीलैंड-ए टीम भारत में दो टेस्ट मैच और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। बोर्ड ने इन मैचों के कार्यक्रम की घोषणा भी कर दी है।

भारत-ए टीम के खिलाफ खेली जाने वाली इस सीरीज के लिए न्यूजीलैंड-ए की 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई है, जिसमें 13 खिलाड़ियों के पास अंतर्राष्ट्रीय स्तर का अनुभव है। दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड-ए टीम में मैट हेनरी, लॉकी फग्र्यूसन, कोलिन मुनरो और जीत रावल को शामिल किया गया है। इसके अलावा, गेंदबाज ईश सोढी को भी टीम में जगह मिली है। इसके अलावा, वनडे टीम में एक बदलाव किया गया है। इसमें रावल के स्थान पर विकेटकीपर ग्लेन फिलिप्स को शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें : ICC के पुराने नियमों के तहत खेली जाएगी भारत-ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला

न्यूजीलैंड-ए टीम 23 से 26 सितम्बर तक इंडिया-ए के खिलाफ पहला टेस्ट मैच विजयवाड़ा में और दूसरा टेस्ट मैच इसी स्थल पर 30 सितम्बर से तीन अक्टूबर तक खेलेगी। इसके बाद, पांच वनडे मैचों की सीरीज विशाखापट्टनम में छह अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक खेली जाएगी।

ये भी पढ़ें : पिता रिक्शा चालक हैं, माँ घरों में काम करती है, बेटे ने एथलेटिक्स में बनाए कई नेशनल रिकॉर्ड

Share it
Top