गुप्टिल ने कहा बल्लेबाजी के लिए हालात कठिन थे

गुप्टिल ने कहा बल्लेबाजी के लिए हालात कठिन थेन्यूजीलैंड के खिलाड़ी मार्टिन गुप्टिल।

रांची (भाषा)। भारत के खिलाफ 72 रन की पारी खेलकर न्यूजीलैंड को 19 रन से जीत दिलाने वाले मार्टिन गुप्टिल ने कहा कि यह पारी प्रवाह से भरी नहीं थी क्योंकि हालात बल्लेबाजी के लिए कठिन थे। गुप्टिल की पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने 260 रन बनाए और फिर भारत को 48.4 ओवर में 241 रन पर आउट कर दिया।

गुप्टिल ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा,‘‘ यह पारी उतनी प्रवाहमयी नहीं थी जैसी मैं चाहता था लेकिन 72 रन बनाना वाकई कठिन था।'' उन्होंने कहा,‘‘ शुरुआत में गेंद बल्ले पर अच्छी आ रही थी लेकिन बाद में गेंद नरम पड़ने पर खेलना मुश्किल हो गया और रन बनाने में काफी मेहनत करनी पड़ी, मुझे खुशी है कि उस समय मैं टिककर खेल सका।''

गुप्टिल ने अपनी 84 गेंद की पारी में 12 चौके लगाए और इंदौर की अपनी पारी के बराबर स्कोर किया. उन्होंने कहा कि यह उनकी शैली है।

उन्होंने कहा,‘‘ मैने पिछले 18 महीने से ऐसे ही खेला है, मुझे मौका मिलने पर गेंद को पीटना पसंद है, मैने कठोर गेंद को पीटने की कोशिश की।'' उन्होंने कहा कि इस जीत से उनकी टीम का आत्मविश्वास बढ़ा है।

उन्होंने कहा,‘‘ मोहाली में हुए मैच से मैने लय हासिल करनी शुरू की थी। मैं उतने प्रवाह के साथ नहीं खेल सका जितना चाहता था लेकिन यहां बल्लेबाजी वाकई कठिन थी। इस जीत से वाइजेग मैच में हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा और हम बेहतर साझेदारियां करके बड़ा स्कोर बना सकेंगे।''


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top