पहले टी20 मैच में इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को नौ विकेट से रौंदा, जानी बेयरस्टा के नाबाद 60 रन  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   22 Jun 2017 2:57 PM GMT

पहले टी20  मैच में इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को नौ विकेट से रौंदा, जानी बेयरस्टा के नाबाद 60 रन  इंग्लैंड के बल्लेबाज जानी बेयरस्टा ।

साउथम्पटन (एएफपी)। जानी बेयरस्टा के नाबाद 60 रन की बदौलत इंग्लैंड ने तीन मैचों की श्रृंखला के पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में यहां दक्षिण अफ्रीका को नौ विकेट से रौंद दिया। दक्षिण अफ्रीका के 143 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने 33 गेंद शेष रहते एक विकेट गंवाकर जीत दर्ज की। सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने भी नाबाद 47 रन की पारी खेली।

बेयरस्टा और हेल्स ने दूसरे विकेट के लिए 98 रन की अटूट साझेदारी की। इंग्लैंड की जीत की नींव हालांकि उसके गेंदबाजों ने रखी जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका को तीन विकेट पर 142 रन के स्कोर पर रोका। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स ने नाबाद 65 जबकि फरहान बेहरदीन ने नाबाद 64 रन की पारी खेली।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

दोनों ने चौथे विकेट के लिए 110 रन की अटूट साझेदारी की। दोनों उस समय क्रीज पर उतरे जब दक्षिण अफ्रीका की टीम 32 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद संकट में थी। इंग्लैंड की ओर से मार्क वुड ने 36 रन देकर दो विकेट चटकाए। लियाम डासन ने चार ओवर में सिर्फ 17 रन खर्च किए जबकि पदार्पण कर रहे मेसन क्रेन ने चार ओवर में 24 रन दिए।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top