यह साल अब तक शानदार रहा है : सानिया 

यह साल अब तक शानदार रहा है : सानिया भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा।

चेन्नई(भाषा)। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कहा कि यह साल अभी तक उनके लिये कैरियर के लिए बहुत अच्छा रहा है।उन्होंने उम्मीद जताई कि कजाखस्तान की अपनी नई जोडीदार यारोस्लावा श्वेदोवा के साथ मिलकर महिला युगल में आगे भी बेहतर प्रदर्शन जारी रखेंगी।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

दरअसल सानिया की चेक गणराज्य की बारबरा स्ट्राइकोवा के साथ जोड़ी कुछ सप्ताह पहले समाप्त हो गयी थी।स्ट्राइकोवा के साथ उनकी जोड़ी दस टूर्नामेंट तक चली।इससे पहले सानिया मिर्जा ने स्विस स्टार मार्टिना हिंगिस के साथ सफल जोड़ी बनायी थी।

सानिया ने कहा कि इस साल मेरी शुरुआत बहुत अच्छी रही है मैं एक ग्रैंडस्लैम फाइनल आस्ट्रेलियाई ओपन मिश्रित युगल में खेल चुकी हूं और एक खिताब ब्रिस्बेन भी जीत चुकी हैं इसके साथ ही टूर्नामेंट के फाइनल में मियामी और सिडनी पहुंची हूं। इसके अलावा कई बार सेमीफाइनल में भी जगह बनायी। उन्होंने ने कहा मैं अपनी सबसे बडी आलोचक हूं और हमेशा सोचती हूं कि मैं इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकती थी।

शेवेदोवा के साथ जोड़ी बनाने को लेकर सानिया ने कहा मैं उसे काफी पहले से जानती हूं। वह बेहतरीन खिलाड़ी है और ग्रैंडस्लैम खिताब भी जीत चुकी है। उम्मीद है कि हमें तालमेल बिठाने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। श्वेदोवा काफी ताकतवर खिलाड़ी है और कोर्ट के बैकहैंड साइड पर खेलती है और कोर्ट पर हम अपनी भागीदारी का लुत्फ उठाएंगे और अच्छा परिणाम भी जरूर हासिल करेंगे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top