छक्के से शतक पूरा करना मेरे लिए खास : पुजारा

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   18 Nov 2016 12:11 PM GMT

छक्के से शतक पूरा करना मेरे लिए खास : पुजाराभारत इंग्लैंड दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शतक लगाने के बाद चेतेश्वर पुजारा।

विशाखापत्तनम (भाषा)। विशाखापत्तनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए क्रिकेट स्टेडियम में भारत इंग्लैंड दूसरा टेस्ट मैच में चेतेश्वर पुजारा ने अपने घरेलू मैदान में अपना 11वां टेस्ट शतक छक्का लगा कर पूरा किया।

पुजारा ने भारत इंग्लैंड दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन 119 रन की शतकीय पारी खेली और साथ ही कप्तान विराट कोहली (नाबाद 151 रन) के साथ तीसरे विकेट के लिए 226 रन की भागीदारी निभाई।

अपना शतक छक्के से पूरा करने पर चेतेश्वर पुजारा ने कहा ‘‘छक्के के साथ शतक पूरा करना मेरे लिये विशेष था। जैसा कि मैंने पहले टेस्ट में अच्छी शुरुआत की थी और घरेलू मैदान पर एक शतक बनाना मेरे लिए विशेष था। मैं अपनी इसी शानदार फार्म को जारी रखकर इसका पूरा फायदा उठाना चाहता था। मैं और विराट लंबी साझेदारी बनाना चाहते थे और यह टीम के लिए अहम भी है।''

पुजारा ने अपने स्ट्रोक्स खेले और दो छक्के जमाए जिसमें एक मिडविकेट के ऊपर था। इसकी बदौलत उन्होंने अपना 11वां टेस्ट शतक पूरा किया जबकि कोहली आराम से बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्होंने एक भी छक्का नहीं जड़ा।

पुजारा पहले सत्र में 22 रन के स्कोर पर दो बार रन आउट होने से बचे। पुजारा ने 204 गेंद में 119 रन बनाए, जिसमें 12 चौके और दो छक्के लगाए। कोहली ने कवर ड्राइव के साथ अपना शतक पूरा किया जबकि पुजारा ने छक्का लगाकर शतक पूरा किया।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top