हमारे पास चैंपियन्स ट्राफी का बचाव करने की क्षमता: हरभजन

हमारे पास चैंपियन्स ट्राफी का बचाव करने की क्षमता: हरभजननुभवी आफ स्पिनर हरभजन सिंह।

दुबई (भाषा)। अनुभवी आफ स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि मौजूदा चैंपियन भारत के पास जून में चैंपियन्स ट्राफी के खिताब का बचाव करने के लिये मजबूती, क्षमता और काबिलियत है।

हरभजन ने अपने कालम में कहा, ‘‘भारत मौजूदा चैंपियन है और मेरा मानना है कि हमारे पास अपने खिताब का बचाव करने के लिये मजबूती, क्षमता और काबिलियत है। हमें केवल अपने खेल के सर्वोच्च पर रहने की जरुरत है।'' उन्होंने कहा, ‘‘यह नहीं भूलना चाहिए कि इस टूर्नामेंट में दुनिया की शीर्ष रैंकिंग वाली आठ टीमें भाग लेंगी। इसलिए हर टीम के पास मौके रहेंगे। जो भी टीम दबाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी वह जीत दर्ज करेगी।''

स्पोर्ट से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

हरभजन ने कहा, ‘‘अगर आप मुझसे विजेता की भविष्यवाणी करने के लिये कहोगे तो मैं खुशी से कहूंगा कि भारत। हां मुझे विश्वास है कि यह टीम 2013 में जीते गये खिताब का बचाव कर सकती है।'' अभी आईपीएल में मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेल रहे इस 36 वर्षीय स्पिनर ने कहा कि भारत को इंग्लैंड की परिस्थितियों से जल्द से जल्द सामंजस्य बिठाना होगा।

उन्होंने लिखा, ‘‘सफल घरेलू सत्र के बाद भारत आत्मविश्वास से भरा है, लेकिन उसे इंग्लैंड की परिस्थितियों से जल्द से जल्द सामंजस्य बिठाना होगा। अगर हम टूर्नामेंट शुरु होने से कुछ दिन पहले वहां पहुंच जाते हैं तो इससे हमें परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाने में मदद मिलेगी।'' हरभजन ने कहा, ‘‘इंग्लैंड में मौसम और पिच की परिस्थिति अलग तरह की होती है और कुछ दिन वहां बिताने से मदद मिलेगी।'' चैंपियन्स ट्राफी एक से 18 जून के बीच इंग्लैंड एवं वेल्स में खेली जाएगी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top