न्यूजीलैंड बांग्लादेश पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के लिए किवी टीम में ट्रेंट बोल्ट की वापसी

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   11 Jan 2017 3:31 PM GMT

न्यूजीलैंड बांग्लादेश पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के लिए किवी टीम में ट्रेंट बोल्ट की वापसीन्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजी ट्रेंट बोल्ट।

वेलिंगटन (एएफपी)। न्यूजीलैंड बांग्लादेश पहला क्रिकेट टेस्ट मैच कल (गुरुवार) से शुरू हो रहा है। तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ ट्रेंट बोल्ट न्यूजीलैंड की टीम में एकमात्र बदलाव हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ दोनों टेस्ट में जीत और फिर बांग्लादेश को वनडे और टी20 श्रृंखला में 3-0 के समान अंतर से हराने के बाद न्यूजीलैंड की टीम अब दौरे पर मेहमान टीम का पूरी तरह से क्लीनस्वीप करना चाहती है जिससे कि मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली श्रृंखला के लिए बेहतर तैयारी कर सके।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बोल्ट घुटने में चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे लेकिन वापसी करते हुए बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम टी20 में उन्होंने 145 किमी प्रतिघंटा से अधिक की रफ्तार से गेंदें फेंकी थी। वनडे और टी20 के बाद हालांकि अब कप्तान केन विलियमसन चाहते हैं कि खिलाड़ी जल्द ही टेस्ट प्रारुप से सामंजस्य बैठाएं।

बेसिन रिजर्व के विकेट से पहले दिन तेजी और उछाल मिलेगी और ऐसे में बांग्लादेश के कप्तान मुशफिकुर रहीम को अपने बल्लेबाजों से प्रतिकूल हालात में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top