चेल्सी ने जीता इंग्लिश प्रीमियर लीग खिताब, वेस्ट ब्रामविक को 1-0 से हराया 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   13 May 2017 2:23 PM GMT

चेल्सी ने जीता इंग्लिश प्रीमियर लीग खिताब, वेस्ट ब्रामविक को 1-0 से हराया इंग्लिश प्रीमियर लीग खिताब जीतने की खुशी मनाते चेल्सी फुटबाल टीम के खिलाड़ी व अधिकारी।

वेस्ट ब्रामविक (इंग्लैंड) (आईएएनएस)। चेल्सी ने शुक्रवार को खेले गए लीग मुकाबले में वेस्ट ब्रामविक को हराते हुए इस साल का इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) खिताब जीत लिया है। चेल्सी ने ईपीएल तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज टॉटेमहम हाट्सपर पर 10 अंकों की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

यह बीते तीन सीजन में चेल्सी का दूसरा ईपीएल खिताब है। चेल्सी ने शुक्रवार को 35 मैचों से 84 अंकों के साथ खेलना शुरू किया था और उसे ईपीएल खिताब अपने नाम करने के लिए अंतिम तीन में से एक मैच जीतने की जरूरत थी।

खुशी मनाते चेल्सी फुटबाल टीम के खिलाड़ी व अधिकारी।

इस क्रम में चेल्सी ने ब्रामविक को 1-0 से हराते हुए पांचवां लीग खिताब हासिल किया। चेल्सी के लिए मैच का एकमात्र गोल स्थानापन्न खिलाड़ी मिकी बेट्सहुआई ने 82वें मिनट में किया।

बीते साल टाटेनहम ने यह खिताब जीतते हुए सबको चौंका दिया था लेकिन इस साल वह खिताब से दूर रह गया। 2015-16 सीजन में चेल्सी ने 10वां स्थान हासिस किया था और उससे पहले 2014-15 सीजन में उसने खिताब जीता था।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top