इस विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने किया ऐसा सराहनीय काम कि अन्य के लिए बन गए मिसाल 

इस विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने किया ऐसा सराहनीय काम कि अन्य के लिए बन गए मिसाल प्रधानाध्यापक ने अपने सहयोगी शिक्षकों की मदद से बच्चों के लिए कुर्सी और मेज की व्यवस्था की।

इम्तियाज खान, स्वयं कम्युनिटी जनर्लिस्ट

सुल्तानपुर। विकास खंड कुड़वार के प्राथमिक विद्यालय हकुहा के प्रधानाध्यापक ने सराहनीय कार्य कर परिषदीय शिक्षकों के लिए मिसाल कायम की। अपने सहयोगियों की सहायता से अपने स्कूल के बच्चों को बैठने के लिए कुर्सी और मेज की व्यवस्था उन्होंने अपने निजी और स्टाफ के सहयोग से धनराशि इकठ्ठा करके की। स्कूल में आज बच्चों के बैठने के लिए कुर्सी मेज मंगाई।

नवीन स्थापित स्कूल में छात्रों की संख्या 42 है। प्रधानाध्यापक रामसुमिरन ने कुर्सी और मेज की व्यवस्था कक्षा 1 और 2 के लिए करने का प्रयास किया। इस मौके पर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष निज़ाम खान ने कहा,” प्रधानाध्यापक रामसुमिरन, सह अध्यापिका प्रज्ञा त्रिपाठी और मनीषा जैसे लोगों की जितनी प्रसंशा की जाए कम है।

ये भी पढ़ें- सूख गई हैं नदियां, प्यासे हैं पशु, जानें क्या है कन्नौज का हाल...

इससे लोगो में कुछ करने की सीख मिलेगी साथ ही समाज में शिक्षकों के अपने व्यवसाय के प्रति तन-मन-धन से समर्पित रहने की परम्परा का परिलक्षण भी होगा। प्रधानाध्यापक ने स्कूल में पेयजल हेतु अभी तक हैंडपंप नहीं लगने से पेयजल की समस्या का भी जिक्र किया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top