नोट बंदी पर कांग्रेस का बयान, आनंद शर्मा बोले- हजारों शादियां हुईं रद्द, किसान नहीं बो पा रहे खेत

नोट बंदी पर कांग्रेस का बयान, आनंद शर्मा बोले- हजारों शादियां हुईं रद्द, किसान नहीं बो पा रहे खेतआनंद शर्मा, नेता कांग्रेस।

नई दिल्ली। 500 और एक हजार की नोट बंद करने पर एक बार फिर सवाल उठाते हुए कांग्रेस ने कहा कि इससे आम और गरीब लोगों को परेशानी हो रही है। पैसे की कमी से हजारों शादियां रद्द हो चुकी हैं, किसान खेत नहीं बो पा रहे हैं।

आनंद शर्मा ने कहा कि नोट पर पाबंदी लागने से पहले बैंकों में पर्याप्त नोट क्यों नहीं पहुंचाए गए। लोगों अपना काम धाम नौकरी छोड़कर बैंकों की लाइन में लगे हैं। ये सवाल राजनीतिक दल सरकार ने नहीं पूछेंगे तो फिर कौन पूछेंगे।

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने नोट बंदी पर सरकार को घेरते हुए कहा कि देश की जनता इस फरमान से परेशान हो रही है। आने वाले दिनों में हिंदुओं में सावा (शादी-बारात) शुरु हो रहे हैं। सहालग का सादियों का सीजन शुरु रहा है घर का मुखिया कतारों में खड़ा हो गया है। किसान खेत बोए या लाइन में लगकर चार हजार रुपये बदलवा रहा है।

इस दौरान उन्होंने अमित शाह पर हमला बोले हुए कहा कि जैसा गुरु वैसा चेला झूठ बोलने में मोदी और अमित शाह दोनों को महारत हासिल है। उन्हें प्रवचन देने से पहले सोचना चाहिए था।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top