फिर चर्चा में आजम खान, रामपुर के एसडीएम को फटकार लगाते आजम का वीडियो वायरल

फिर चर्चा में आजम खान, रामपुर के एसडीएम को फटकार लगाते आजम का वीडियो वायरलआजम खान के वायरल वीडियो से स्टिल फोटो। 

रामपुर। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान फिर सुर्खियों में हैं। यूपी विधानसभा चुनावों में सपा की करारी हार के बाद भी आजम के तेवर नहीं बदले हैं। इस बार वो रामपुर में एसडीएम को फटकार लगाने के लिए चर्चा में है। एक वीडियो में आजम एसडीएम को एक्शन लेने का अल्टीमेटम देते नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल रहा है।

ये वीडियो 11 मार्च का बताया जा रहा है, जब विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आजम खान अपने बेटे और समर्थकों के साथ मतगणना स्थल पर जीत का सर्टिफिकेट लेने पहुंचे थे। आजम के काफिले को बाहर ही रोक दिया गया था और जिस रास्ते से उन्हें पैदल लाया गया वहां रास्ते में कीचड़ था, जिसके बाद वो भड़क गए। आजम का आरोप था कि इतने रास्ते में लोग कैसे गुजरते होंगे। इसके बाद आजम का पारा चढ़ गया और रिटर्निंग अधिकारी और रामपुर के अपर जिलाधिकारी अभय कुमार गुप्ता को खूब फटकार लगाई।

कार्रवाई का अल्टीमेटम

आजम ने सबके सामने कहा कि आप से ये मोदी जी ने कहा था कि कि आजम को ऐसे रास्ते से लाना। लेकिन याद रखना अभी सरकार हमारी है और हम मंत्री भी हैं, आचार संहिता खत्म होने के बाद नई सरकार बनने तक भी मंत्री रहूंगा। इसलिए आप पर कार्रवाई भी कर सकता हूं।

आजम खान ने अहसान भी गिनाए

फटकार लगाने के साथ ही आजम खान ने अधिकारी को अपने अहसान भी याद दिलाए कि कैसे उनका ट्रांसफर करवा कर यहां तक लाए थे। ये वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। लोग फेसबुक और ट्वीटर पर लिख रहे हैं कि सरकार चली गई लेकिन अकड़ नहीं गई।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top