मेरठ से लखनऊ जा रही राज्य रानी इंटरसिटी के आठ डिब्बे पटरी से उतरे, देखें वीडियो

मेरठ से लखनऊ जा रही राज्य रानी इंटरसिटी के आठ डिब्बे पटरी से उतरे, देखें वीडियोमेरठ से लखनऊ जा रही राजधानी इंटरसिटी एक्सप्रेस के आठ डिब्बे रामपुर के पास पटरी से उतर गए।

मोहित सैनी, विकास यादव. स्वयं कम्यूनिटी जर्नलिस्ट

मेरठ/ लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मेरठ-लखनऊ राज्य रानी एक्सप्रेस के आठ डिब्बे आज उत्तर प्रदेश में रामपुर के पास पटरी से उतर गए। रेलवे के अधिकारियों का कहना है कि हादसे में कम से कम दो लोग घायल हुए हैं। उत्तरी रेलवे के प्रवक्ता नीरज शर्मा ने बताया कि हादसा मूंढापांडे और रामपुर रेलवे स्टेशन के बीच हुआ।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने बताया कि हादसे में दो यात्री घायल हुए हैं लेकिन किसी के मारे जाने की सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि मुरादाबाद मंडल रेलवे प्रबंधक (डीआरएम) ने मौके पर पहुंच बचाव एवं राहत कायोंर् का जायजा लिया। घटना के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि इससे पहले रामपुर में पुलिस अधिकारियों ने हादसे में 15 यात्रियों के घायल होने और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराए जाने की जानकारी दी थी।

ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों ने की मदद

ट्रेन ने डिरेल होने के बाद पहले उतरने वाले यात्रियों, ट्रेन में सवार पुलिसकर्मियों और आसपास के ग्रामीणों ने यात्रियों की खुलकर मदद दी। कई पुलिसकर्मियों ने अपनी ड्यूटी को छोड़कर लोगों को जान बचाई, जिसकी बाद में स्थानीय लोगों और यात्रियों ने जमकर सराहना की। देखिए वीडियो।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top