ज्वेलर शॉप खुलते ही आ धमके लुटेरे, दस लाख के जेवर उड़ाए 

ज्वेलर शॉप खुलते ही आ धमके लुटेरे, दस लाख के जेवर उड़ाए ज्वेलरी शॉप में जांच करने पहुंची पुलिस।

गाँव कनेक्शन संवाददाता

लखनऊ। राजधानी में बेख़ौफ़ लुटेरों ने मंगलवार की सुबह शहर के व्यस्त कपूरथला चौराहे पर स्थित एक ज्वैलर को लूट लिया। सुबह के समय पड़ी इस दस लाख की लूट से क्षेत्र में तनाव व्याप्त है।

लूट की सूचना पर अलीगंज पुलिस, सीओ अलीगंज डॉ. मिनाक्षी, एसपी टीजी दुर्गेश कुमार तथा डीआईजी प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे। साथ ही एसपी क्राइम डॉ. संजय कुमार ने भी घटनास्थल पर पड़ताल करने पहुंचे।

राजधानी के अलीगंज थाने के अंतर्गत कपूरथला चौराहे पर इंडियन ऑयल के ऑफिस के सामने स्थित तिरूपति ज्वेलर्स के मालिक निखिल अग्रवाल रोज की तरह मंगलवार सुबह 10 बजे अपने शोरूम पर पहुंचे हुए थे। लूट से पहले वे दुकान खोलने के बाद साफ-सफाई कर पूजा की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच बाइक से तीन नकाबपोश युवक दुकान पर आये और उनमें से एक दुकान के बाहर बाइक पर बैठा रहा। साथ ही, दो युवकों ने दुकान के अंदर घुसते ही निखिल अग्रवाल को असलहा दिखाकर दुकान से 350 ग्राम के सोने के आभूषण लूट लिया। इनका बाजार मूल्य करीब दस लाख रुपए आंका गया है। लूट के बाद निखिल अग्रवाल ने पुलिस को सूचना दी।

क्षेत्राधिकारी अलीगंज डॉ. मीनाक्षी ने बताया कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे खराब थे। सामने एक अधिवक्ता के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे काम नहीं कर रहे हैं। आसपास के प्रतिष्ठानों में लगे कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.