यूपी में विकास का वनवास खत्म करने का चुनाव: मोदी

यूपी में विकास का वनवास खत्म करने का चुनाव: मोदीप्रधानमंत्री ने कई मुद्दों पर यूपी सरकार को घेरा।

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में होने वाला चुनाव विकास का वनवास खत्म करने का चुनाव है।

सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए उन्होंने गाजियाबाद में विजय शंखनाद रैली में कहा कि ये चुनाव कौन विधायक बने या कौन नहीं बने इसका निर्णय करने के लिए नहीं, किस स्तर की सरकार बने या न बने इसका फैसला करने के लिए नहीं है। ये चुनाव 14 साल से यूपी में जो विकास का वनवास को समाप्त करने के लिए है। ये चुनाव विकास की धारा बहाने का चुनाव है। उन्होंने सत्ताधारी दल पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें यूपी में पिछले पांच साल के काम का हिसाब देना चाहिए। बिना उत्तर दिए उत्तम प्रदेश कैसे बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि यूपी की जनता सब जानती है। उन्होंने अखिलेश यादव से कहा कि जनता के बीच जाकर हिसाब दीजिए। 2019 का जब चुनाव होगा मैं जनता को हिसाब दूंगा। उन्‍होंने अखिलेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा के राज्‍य में योग्‍यता के आधार पर नौकरी नहीं दी जाती. भर्तियों में घोटाले हुए हैं। योग्‍य व्‍यक्तियों को नौकरियां नहीं मिल रही. उन्‍होंने कहा कि सत्‍ता में आने पर इन घोटालों की जांच की जाएगी। उन्‍होंने बीजेपी के घोषणापत्र के बारे में कहा कि यह बीजेपी का संकल्‍प पत्र होता है, हमने जो वादे किए हैं, उनको पूरा करेंगे।

Share it
Top