नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी BJP विधायक टुन्ना पांडे गिरफ्तार, BPJ ने किया बर्खास्त

नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी BJP विधायक टुन्ना पांडे गिरफ्तार, BPJ ने किया बर्खास्तनाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी BJP विधायक टुन्ना पांडे गिरफ्तार, BPJ ने किया बर्खास्त

पटना। ट्रेन में नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी बिहार BJP के विधायक टुन्ना पांडे को GRP पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक़ कोलकाता से गोरखपुर जा रही पूर्वांचल एक्सप्रेस में थाईलैंड के बिजनेसमैन की 12 साल की नाबालिक लड़की परिजनों के साथ यात्रा कर रही थी।

विधायक पर आरोप है कि जब बच्ची सो रही थी तब वो उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। जिसके बाद बच्ची चिल्लाई और परिजनों ने विधायक से बच्ची को छुड़ाया। ट्रेन के हाजीपुर रुकते ही जीआरपी पुलिस को सुचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बीजेपी ने भी टुन्ना पांडे को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है।

GRP पुलिस ने बच्ची के बयान पर POSCO धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है और विधायक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं, गिरफ्तार विधायक टुन्ना पांडे का कहना है, "सुबह तीन बजे मैं चार्जर प्वाइंट से अपना मोबाइल चार्जर निकाल रहा था तभी बच्ची चिल्लाई। मैंने उसके साथ कुछ नहीं किया।" वहीं, GRP के थाना अध्यक्ष का कहना है कि पीड़िता ने जो बयान दिया है वो इतना आपत्तिजनक और शर्मसार है जिसे बताया भी नहीं जा सकता।

Tags:    India 
Share it
Top