वायरल वीडियो: कर्नाटक में एसयूवी पर शेरों ने कर दिया हमला, डेढ़ मिनट का ये वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Arvind ShukklaArvind Shukkla   2 Feb 2017 12:09 PM GMT

वायरल वीडियो: कर्नाटक में एसयूवी पर शेरों ने कर दिया हमला, डेढ़ मिनट का ये वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगेकर्नाटक के बारहट नेशनल पार्क में कार पर हमला करते शेर।

बेंगलुरु। दक्षिण भारत के कर्नाटक के बारहट नेशनल पार्क में जंगल सफारी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जंगल में सफारी के दौरान दो शेरों ने एसयूवी कार पर हमला कर दिया। हालांकि इस घटना में किसी टूरिस्ट के घायल होने की ख़बर नहीं है।

घटना कुछ दिन पहले की है। इस पार्क की रजिस्टर्ड गाड़ियों (एसयूवी) में सैलानी घूम रहे थे। एक सूनसान स्थान पर दूर शेर दिखने पर ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी, इसके बाद अचानक शेर पास आए गए। शेरनी तो कार के आसपास चक्कर लगाती रही लेकिन कुछ देर बार शेर ने अचानक हमला कर दिया। कार में बैठे लोग काफी दहशत में आ गए, हालांकि प्रशिक्षित ड्राइवर ने कार को तुरंत आगे बढ़ा ली। इस पूरे हादसे को उनके पीछे गाड़ी में चल रहे दूसरे सैलानियों ने कैमरे में कैद किया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे स्थानीय चैनलों पर भी कई बार दिखाया गया है।

जानकारी के मुताबिक एसयूवी के पीछे चल रही दूसरी कार के ड्राइवर ने अपने मोबाइल से घटना को कैद किया है। हालांकि घटना में किसी को चोट नहीं आई है। पार्क के अधिकारियों ने इस घटना के लिए ड्राइवर को जिम्मेदार ठहराया है। पार्क की गाइइ लाइंस के मुताबिक रास्ते में कहीं गाड़ी रोकना मना है लेकिन ड्राइवर टूरिस्ट को खुश करने या उनके कहने पर अक्सर सूनसान जगहों पर गाड़ियां रोक देते हैं। मामला सामने आने के बाद उक्त गाड़ी के ड्राइवर को हटा दिया गया है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top