छेड़खानी का विरोध करने पर बलिया के बाजार में 16 साल की छात्रा की चाकू मारकर हत्या

छेड़खानी का विरोध करने पर बलिया के बाजार में 16 साल की छात्रा की चाकू मारकर हत्यामृतका अपनी बहन के साथ स्कूल जा रही थी 

बलिया। देश में महिलाओं की सुरक्षा का सवाल फिर सुर्खियों में है। उत्तर प्रदेश के बलिया में भीड़ भाड़ वाली बाजार में एक छात्रा की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। बाइक सवार दो युवकों ने चाकू से गले पर वार किए थे।

बागियों की धरती माने जाने वाले बलिया में मंगलवार को एक छात्रा की दिनदाहड़े हत्या कर दी गई। छात्रा की हत्या की सूचना से जिले में खलबली मच गई है। बलिया के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के बजहां गांव में मंगलवार को स्कूल जा रही छात्रा की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतक छात्रा की पहचना रागिनी (16 वर्ष) पुत्री जितेंद्र दुबे, निवासी बजहां के रूप में हुई है। बताया जा रहा है रागिनी सुबह अपनी छोटी बहन के साथ स्कूल जा रही थी। तभी बजहां काली मंदिर के पास बाइक सवार दो युवकों ने रोककर गले पर किया चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसके बाद बाइक सवार भाग निकले। छोटी बहन के सूचना देने के बाद आनन-फानन में उसे घरवालों ने अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिले की पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने हत्याकांड की पुष्टि करते हुए कहा कि वो खुद मौके पर हैं। आरोपी की तलाश जारी है, लेकिन ज्यादा जानकारी जांच के बाद दे पाएंगी।

Share it
Share it
Share it
Top