काली नदी में नहाने गए एक ही परिवार के 4 बच्चे डूबे

काली नदी में नहाने गए एक ही परिवार के 4 बच्चे डूबेलापता बच्चों को तलाशते गोताखोर। फोटो गांव कनेक्शन

कन्नौज। नहाने के लिए घर से साइकिल पर सवार होकर निकले सात बच्चों में चार की काली नदी में डूबने से मौत हो गई। मृतकों में एक ही खानदान के लोग बताए गए हैं। बच्चों के घर और गांव में मातम मचा है। जिले के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से करीब करीब 180 किमी दूर कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली इलाके के मल्लपुरवा काली नदी घाट पर शनिवार को दोपहर साइकिल पर सवार होकर सात बच्चे नहाने गए थे। कुछ बच्चे डूबने लगे तो उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया। तीन बच्चे बाहर थे तो वह यह देखकर भाग गए। उन्होंने घर पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद आस-पास और मोहल्ले के लोग काली नदी की ओर दौड़ पड़े।

आनन-फानन में गोताखोरों को बुलाया गया। उनकी मदद से शवों को बाहर निकाला गया। बताया गया है कि दो शव तो पहले ही निकाल लिए गए थे, लेकिन दो शव ढूंढने में वक्त लगा। दो साइकिलें और चार जोड़ी चप्पलें भी बरामद हुई हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद डीएम रवीन्द्र कुमार और एसडीएम सदर शालिनी प्रभाकर मौके पर पहुंचे। मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया।

बच्चे जिनकी मौत हुई

जिनके शव काली नदी से निकाले गए उनमें मोहम्मद सलमान (14) पुत्र रफीक अहमद, मोहम्मद साहिल (12) पुत्र षेख मोहम्मद, फुजैल (13) मुबीन और अरमान (11) जमील निवासीगण मोहल्ला बगिया कोतवाली गुरसहायगंज जनपद कन्नौज शामिल हैं। सभी डाॅ. जाकिर हुसैन इंटर काॅलेज के छात्र बताए गए हैं।

काली नदी पर पहुंचे डीएम रवीन्द्र कुमार

ये भी पढ़ें- पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए कलंक बन रही काली नदी, 1200 गाँव बीमारियों की चपेट में

Share it
Share it
Share it
Top