Top

बाहर न निकलें लोग, आपके घरों तक पहुंचाया जाएगा जरूरी सामान : योगी आदित्यनाथ

कोरोना वायरस से लॉकडाउन की स्थिति में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों के घरों तक जरूरी सामान पहुँचाने का किया ऐलान।

बाहर न निकलें लोग, आपके घरों तक पहुंचाया जाएगा जरूरी सामान : योगी आदित्यनाथ

कोरोना वायरस की महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 21 दिनों तक देशव्यापी लॉकडाउन के ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों के घरों तक जरूरी सामान पहुँचाने की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "मैं उत्तर प्रदेश की 23 करोड़ लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूँ कि हमारे पास सब्जियों, दूध, दवाओं जैसी जरूरी वस्तुओं का पर्याप्त भंडार है। ऐसे में अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए आप अपने घरों से बाहर न निकलें और सामाजिक दूरी बनाए रखें।"

उन्होंने कहा, "सब्जी, दूध, फल, दवा और अन्य जरूरी वस्तुओं को आपके दरवाजे तक पहुँचाने के लिए हमने 10,000 से अधिक वाहन लगाएं हैं। ऐसे में मैं आपसे अपील करता हूं कि आवश्यक वस्तुएं खरीदने के लिए बाजार न जाएं, और घर पर ही रहें।"

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा अब तक 35 पहुँच चुका है। इनमें भी सबसे ज्यादा मामले नोएडा के हैं जहाँ 11 मरीज सामने आ चुके हैं। इससे पहले 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि आने वाले 21 दिन भारत के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने का सिर्फ एक ही मंत्र है कि घर पर रहें।


Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.