मेरठ में एसटीएफ को मिली सफलता, 50 हजार इनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

मेरठ में एसटीएफ को मिली सफलता, 50 हजार इनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तारएसटीएफ ने मेरठ में सलमान उर्फ राजा को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया

मेरठ। एसटीएफ ने मेरठ में सलमान उर्फ राजा को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। अभियुक्त पर मेरठ से 50 हजार का इनाम घोषित है। लूट की दर्जनों घटनाओं में वांछित था।

गिरफ्तार अपराधी को मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस और एसटीएफ लंबे समय से उसकी तलाश में जुटी थीं। अफसरों के मुताबिक, एसटीएफ को सूचना मिली थी कुख्यात अपराधी इंचौली निवासी सलमान उर्फ राजा बाइक से अब्दुल्लापुर-भीमनगर मार्ग पर पहुंचने वाला है। पता होते ही एसटीएफ हरकत में आ गई और पॉजीशन ले ली। सलमान बाइक से पहुंचा तो उसे रुकने को कहा। टीम को देखते ही सलमान ने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में सलमान के पैर में गोली लगी और वह बाइक के साथ गिर पड़ा। एसटीएफ ने उसे तुरंत ही मेडिकल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पकड़ा गया सलमान सरुरपुर में हुई पेट्रोल पंप लूट समेत तमाम वारदातों में शामिल रहा है।

बदमाश आदित्य

बिजनौर में एक लाख का इनामी बदमाश ने कोर्ट में किया सरेंडर

जानकारी मुताबिक ख़बर है कि बिजनौर एक लाख के इनामी बदमाश आदित्य और उसके साथी रोहित ने बिजनौर कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। बता दें कि इनामी बदमाश आदित्य कई मामलों में वांछित चल रहा था। यही नहीं कई बार पुलिस ने उसकी तलाश में जाल भी बुना। लेकिन पुलिस को बदमाश को पकड़ने में कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस बदमाश को पकड़ने में लगातार नाकाम हो रही थी कि अचानक इस बीच बदमाश ने खुद ही अपने गुनाह को कबूल करते हुए कोर्ट में सिरेंडर कर दिया। वहीं इनामी बदमाश आदित्य के साथ उसके साथी बदमाश रोहित ने कोर्ट में सरेंडर किया।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top