लखीमपुर में ट्रक से टकराई वैन, 13 लोगों की मौत, चार गंभीर घायल

लखीमपुर में ट्रक से टकराई वैन, 13 लोगों की मौत, चार गंभीर घायल

लखीमपुर खीरी (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में 26 अप्रैल की सुबह मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन और स्कूल वैन की भिड़त में 13 बच्चों की मौत होने की घटना के बाद शनिवार सुबह लखीमपुर खीरी जिले के पसगावां थानाक्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया। एक टाटा मैजिक वैन सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में वैन में सवार 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 अन्य घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि यह घटना पसगांवा थानाक्षेत्र के तहत आने वाले उछौलिया में एक ढाबे के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर घटी। सुबह के वक्त सवारियां लेकर शाहजहांपुर से सीतारपुर जा रही थी। उन्होंने बताया कि हादसे में वैन चालक अनूप अवस्थी (25) और हेल्पर किशन (23) सहित नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- कुशीनगर में 13 घर कल रात सूने थे, आ अगले हादसे का इंतजार करें…

पुलिस के अनुसार, वैन में 17 लोग सवार थे। घायलों को शाहजहांपुर ले जाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वैन चालक बहुत तेज वाहन चला रहा था और अचानक नियंत्रण खो देने की वजह से वैन की सड़क किनारे खड़े ट्रक के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला। पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतकों की पहचान की कोशिश कर रही है। इस हादसे में वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

(एजेंसी)

ये भी पढ़ें- अगर आपका बच्चा वैन में स्कूल जाता है, तो इन बातों पर जरूर ध्यान दें, वह सुरक्षित रहेगा

Tags:    lakhimpur khiri 
Share it
Share it
Share it
Top