लखनऊ मेट्रो ने दी चेतावनी, नौकरी के लिए अगर कोई पैसे की करे मांग तो यहां करें शिकायत

लखनऊ मेट्रो ने दी चेतावनी, नौकरी के लिए अगर कोई पैसे की करे मांग तो यहां करें शिकायतलखनऊ मेट्रो में नौकरी देने के लिए इस समय धोखाधड़ी वाले गैंग सक्रिय हैं।

लखनऊ मेट्रो में नौकरी देने के लिए इस समय धोखाधड़ी वाले गैंग सक्रिय हैं। जिसकी शिकायत लगातार लखनऊ मेट्रो को मिल रही है। जिसको लेकर रेल मेट्रो कॉरपोरेशन ने कहा है कि नौकरी के लिए किसी को भी पैसे न दें। कॉरपोरेशन ने बताया कि भर्ती कि प्रक्रिया बाहरी एजेंसी के जरिए ऑनलाइन व पारदर्शी तरीके से कराई जाती है। अगर नौकरी के नाम पर कोई पैसे मांगता है तो कार्यालय के समय में फोन नंबर 0522-2304014,15 पर शिकायत की जा सकती है।

लखनऊ मेट्रो के प्रवक्ता अमित कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि प्रबंधन के संज्ञान में यह आया है कि कुछ अवांछनीय तत्व और धोखेबाज एजेंसियां लखनऊ मेट्रो में नौकरी दिलाने के लिए युवाओं को लालच दे रही हैं। मौजूदा समय में एलएमआरसी में कई पदों पर भर्ती प्रक्रिया चल रही है।

ये भी पढ़ें- अब 15 किलो से ज्यादा का सामान लेकर नहीं चल सकेंगे दिल्ली मेट्रो में

ऐसे में धोखाधड़ी करने वाले खुद को एलएमआरसी का अधिकारी या स्टाफ बताकर नौकरी दिलाने के नाम पर पैसा भी वसूल कर रहे हैं। लखनऊ मेट्रो ने युवाओं से ऐसे अधिकारियों व कर्मचारियों के झांसे में न आने की सलाह दी है।

श्रीवास्तव ने कहा कि भर्ती सिर्फ योग्यता के आधार दी जाती है। सिर्फ न्यूनतम आवेदन शुल्क ऑनलाइन जमा करने के बाद भर्ती परीक्षा में शामिल किया जाता था। इसके बाद मेट्रो किसी भी अभ्यर्थी से कोई पैसा नहीं मांगता है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top