यूपी: चल रही थी अवैध हथियारों की फैक्ट्री, एसटीएफ ने किया खुलासा

यूपी: चल रही थी अवैध हथियारों की फैक्ट्री, एसटीएफ ने किया खुलासाएसटीएफ द्वारा बरामद हथियार।

एसटीएफ और स्थानीय पुलिस के सहयोग से अलीगढ़ में तमंचा बनाने की फैक्ट्री पकड़ी गई है। टीम को यहां से 35 तमंचा, एक पिस्टल व दर्जनों अधबनी पिस्टलें मिली हैं। तमंचा व पिस्टल बनाने के उपकरण भी पुलिस को मिले हैं। मामले में दो लोग गिरफ्तार किए हैं। थाना सासनी गेट के सरायगढ़ी व थाना देहली गेट के इन्द्रा नगर इलाके में स्थानीय पुलिस व एसटीएफ के संयुक्त कार्रवाई में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है।

एसटीएफ को मिली थी जानकारी

एसटीएफ को मिले इनपुट के आधार पर अलीगढ़ पुलिस के सहयोग से अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी गई है। इस अवैध धंधे में शामिल दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जारी है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी किराए के कमरे को लेकर काम करते हैं। यहां मूर्ति बनाने के काम करने की आड़ में अवैध रूप से तमंचे व पिस्टल बनाते थे।

ये भी पढ़ें- यूपी एसटीएफ के पास झांसे में फंस रहे व्यापारियों की आ रही शिकायतें

पकड़ा गया आरोपी मुकेश शर्मा और नेम सिंह है जो मूर्ति बनाने का काम करते थे और मूर्ति बनाने की आड़ में तमंचा और पिस्टल भी चोरी छुपे बनाते थे। एसटीएफ को इस मामले का इनपुट मिला था और थाना सासनी गेट और देल्ही गेट की संयुक्त अभियान में यह कार्रवाई की गई। बतादें अभियुक्त मुकेश इसके पहले भी कई बार जेल जा चुका है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Tags:    STF 
Share it
Share it
Share it
Top