वाराणसी में फ्लाइओवर का हिस्सा गिरा, 12 मजदूरों की मौत, कई लोग दबे, देखें तस्वीरें

वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार शाम पुल का बड़ा हिस्सा गिर जाने से बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में अब तक 12 लोगों की मौत हो गई है।

वाराणसी में फ्लाइओवर का हिस्सा गिरा, 12 मजदूरों की मौत, कई लोग दबे, देखें तस्वीरें

वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार शाम निर्माणाधीन पुल का बड़ा हिस्सा गिर जाने से बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में अब तक 12 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा कई मजदूरों समेत 50 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है।

वहीं, वसुंधरा कॉलेज के गेट नंबर चार के पास हुए इस हादसे के बाद बचाव कार्य की टीम काफी देर से मौके पर पहुंचीं। निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरने से कई गाड़ियां बिल्कुल पिचक गईं। हालांकि जिला प्रशासन की ओर से राहत और बचाव कार्य जारी है और आम लोग भी लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।
जानकारी के अनुसार, पुल के हिस्सा गिरने से मिनी बस भी चपेट में आई हैं, जिसमें कई यात्री भी शामिल थे। घटनास्थल पर चार से पांच क्रेन के जरिए पुल के भारी-भारी स्लैब्स को उठाया जा रहा है।
दूसरी ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दु:ख जताया है। वहीं उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य वाराणसी के लिए रवाना हो चुके हैं। मुख्यमंत्री ने प्रशासन और एनडीआरएफ को तेजी से राहत कार्य करने के आदेश दिए हैं।
हालांकि यूपी कानून व्यवस्था एडीजी आनंद कुमार ने पत्रकारों को बताया, "यह इलाका काफी भीड़ वाला है और हादसे के बाद जिला प्रशासन हर स्तर पर राहत और बचाव कार्य कर रहा है। एनडीआरएफ की टीम भी पहुंची है। हमारी कोशिश है कि पहले जल्द से जल्द पुल के भारी स्लैब्स को हटाया जाए।" उन्होंने कहा, "जो लोग घायल हैं, उनको अस्पताल पहुंचाया गया है।"






























Share it
Top