मुख्यमंत्री आवास में योगी आज करेंगे गृहप्रवेश

मुख्यमंत्री आवास में योगी आज करेंगे गृहप्रवेशउत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को नवरात्र के पहले दिन अपने 5 कालीदास मार्ग के सरकारी आवास में गृहप्रवेश करेंगे। इस दौरान राज्य सरकार के सभी मंत्रियों और वरिष्ठ भाजपा नेताओं के लिए फलाहार भोज का आयोजन किया गया है। इस भोज के साथ ही मुख्यमंत्री का औपचारिक तौर पर गृहप्रवेश हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- योगी इम्पैक्ट: नौ दिन में ही बदला-बदला नजर आने लगा उत्तर प्रदेश

लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास से जुड़े सूत्रों ने बताया कि, मुख्यमंत्री ने नवरात्र से पहले ही आवास का शुध्दिकरण करवा लिया था। मगर अभी तक औपचारिक तौर पर गृहप्रवेश नहीं किया था। अब नवरात्र शुरू होगा, इसलिए वे गृहप्रवेश करेंगे। इस दौरान पूरे मंत्रिमंडल और वरिष्ठ भाजपा नेताओं के लिए फलाहार की दावत रखी गई है। फिलहाल मुख्यमंत्री अब तक वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ही स्टे कर रहे हैं।

आदित्यनाथ योगी से फिर योगी आदित्यनाथ हुए सीएम

मुख्यमंत्री ने आदित्यनाथ योगी नाम से शपथग्रहण किया था। सीएम आवास के बाहर नेमप्लेट पहले योगी आदित्यनाथ नाम की लगी थी। मगर बाद में इसको आदित्यनाथ योगी कर दिया गया था। मगर एक बार फिर से मंगलवार को आवास के बाहर फिर से योगी आदित्यनाथ योगी का बोर्ड लगा दिया गया है। इस बारे में अलग अलग कयास लगाए जा रहे हैं। मगर मुख्यमंत्री के नाम में बार बार हो रहे इस बदलाव को लेकर औपचारिक पुष्टि कोई भी नहीं की जा रही है।

Share it
Top