गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा हारेगी, कांग्रेस को करीब 100 सीटें मिलने की संभावना : हार्दिक पटेल

गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा  हारेगी, कांग्रेस को करीब 100 सीटें मिलने की संभावना : हार्दिक पटेलहार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

अहमदाबाद (आईएएनएस)। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुरुवार को कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा को गुजरात विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा और कांग्रेस को 182 सदस्यों वाली सदन में करीब 100 सीटें मिलने की संभावना है। उन्होंने अहमदाबाद जिले के विरमगाम में वोट डालने के बाद संवाददाताओं से कहा, "सरकारी सचिवालय से सरकारी फाइलें गायब होना शुरू हो गई हैं।"

पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को केवल 70 सीटें ही मिलने की संभावना है। उन्होंने कहा, "भाजपा ने पहले ही हार मान ली है। यही कारण है कि सरकार के आधे लोग चुनाव से जुड़े कार्यो में जुटे हैं।"

इसे पढ़ें गुजरात विधानसभा चुनाव EXIT POLL: सौराष्ट्र-कच्छ में भाजपा को 31 से 37 सीटें, कांग्रेस पीेछे

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता ने सभी योग्य मतदाताओं से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, "गुजरात में मौजूद घमंडी सरकार को बाहर फेंकने के लिए लोगों को वोट डालना चाहिए।"

सामाजिक और आर्थिक रूप से सम्पन्न पटेल समुदाय के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हार्दिक पटेल ने अपनी राजनीतिक गतिविधियों को राज्य के दलितों पर किए जा रहे अत्याचारों और किसानों की दुर्दशा के खिलाफ एक लड़ाई करार दिया।

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

राज्य विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 14 जिले की 93 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है। इस चरण में 2 करोड़ से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर 851 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top