गुजरात के लोगों को लालू की नसीहत

गुजरात के लोगों को लालू की नसीहतलालू प्रसाद, राजद प्रमुख

पटना (आईएएनएस)। गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए मतदान जारी है, जिसपर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने गुजरात की जनता को नसीहत देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। लालू ने शनिवार को भाजपा पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, "ज्यादा प्रचार, काम कम। भाषण अपार, राशन खत्म।"

लालू ने एक अन्य ट्वीट में गुजरात के लोगों को नसीहत देते हुए कहा, "गुजरात वालों याद रखना कि 'कमल का फूल' पूरे पांच साल 'अप्रैल फूल' बनाता है। गुजरात में पिछले 22 सालों से बना रहा है। इसलिए सावधान रहो, सतर्क रहो और खुश रहो।" लालू की इस नसीहत पर जद (यू) ने उनपर और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर तंज कसा है।

ये भी पढ़ें - भाजपा का गुजरात मॉडल लोगों को धोखा देने का मॉडल है : अखिलेश

जद (यू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने बिना लालू और उनके पुत्र तेजस्वी का नाम लिए पलवार किया, "बिहार में बैठकर जो लोग जाप कर रहे हैं, उन्हें गुजरात चुनाव में प्रचार करने का बुलावा तक नहीं मिला। न ही लंच-डिनर करने वाली दूसरी पीढ़ी के लोगों को ही गुजरात चुनाव प्रचार का आमंत्रण मिला। इसकी वजह साफ है कि कांग्रेस नेतृत्व ने दागी और सजायाफ्ता को चुनाव प्रचार में शामिल करना उचित नहीं समझा।" उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी खाना खाते नजर आए थे।

ये भी पढ़ें -

BJP की चुटकी लेते हुए लालू यादव ने कहा- डूबते को “राम” का सहारा, तिनका पुराना हो गया

किसानों के हक के लिए यशवंत सिन्हा का प्रदर्शन भाजपा और महाराष्ट्र सरकार के लिए खतरे की घंटी : शिवसेना

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top