कब तक ‘झूठ’ बोलते रहेंगे प्रधानमंत्री : राज ठाकरे

कब तक ‘झूठ’ बोलते रहेंगे प्रधानमंत्री : राज ठाकरेराज ठाकरे

मुंबई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर हमला बोलते हुए कहा कि वह (प्रधानमंत्री) कब तक देश से झूठ बोलते रहेंगे।

पिछले सप्ताह भगदड़ में 23 लोगों के मारे जाने के बाद मुंबई के लोगों के लिए बेहतर सुविधाओं की मांग करते हुए चर्चगेट इलाके में लंबा जुलूस निकालने के बाद रैली को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने देश को सभी मोर्चो पर संकट में डाल दिया है।

ये भी पढ़ें : देश सेवा में मरने के लिए तैयार हूं : कमल हासन

ठाकरे ने जनसमूह से कहा, "मोदी लगातार झूठ बोल रहे हैं और देश के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। अब मुझे पता चला कि जब मैंने कुछ साल पहले (उद्योगपति) रतन टाटा के कहने पर गुजरात का दौरा किया था, तब मोदी वहां के मुख्यमंत्री थे। वहां मुझे विकास का एक भ्रामक चित्र दिखाया गया था।"

उन्होंने दोहराया कि देश के लोगों ने मोदी पर से विश्वास खो दिया है। वह हर रोज सिर्फ भाषण देते रहते हैं, वह कितना बोलते रहेंगे?"

ये भी पढ़ें : शिवसेना की केंद्र सरकार को चुनौती, यशवंत सिन्हा अगर गलत हैं तो साबित कर दिखाएं

ठाकरे ने कहा कि अब समय आ गया है कि लोग सरकार के खिलाफ बोलें। लोकतंत्र में सबको बोलने का हक है। मनसे प्रमुख ने कहा कि जब तक मुंबई के दैनिक यात्रियों को बेहतर सुविधाएं नहीं दी जाती हैं, तब तक उनकी पार्टी का आंदोलन चलता रहेगा और अगला आंदोलन 'शांतिपूर्ण नहीं होगा'।

ये भी पढ़ें : जीरो बजट खेती के जरिए लोकसभा चुनाव-2019 में कमल खिलाने की तैयारी

Share it
Top