Top

कोरोना से लड़ाई में इफको ने पीएम केयर्स फंड में दिए 25 करोड़ रुपये

देश के विभिन्न हिस्सों में ग्राउंड जीरो पर किसानों और ग्रामीणों को मास्क, हैंड सैनिटाइटर, कीटाणुनाशक साबुन, विटामिन-सी की गोलियां और आवश्यक खाद्य सामग्री की किट का वितरण भी कर रही इफको।

कोरोना से लड़ाई में इफको ने पीएम केयर्स फंड में दिए 25 करोड़ रुपये

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई में इंडियन फार्मर्स फर्टिलाइजर कोऑपरेटिव लिमिटेड (इफको) ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रूपये का योगदान दिया है। इसके अतिरिक्त इफको ने देश के विभिन्न हिस्सों में ग्राउंड जीरो पर किसानों और ग्रामीणों को मास्क, हैंड सैनिटाइटर, कीटाणुनाशक साबुन, विटामिन-सी की गोलियां और आवश्यक खाद्य सामग्री की किट का वितरण किया है।

देश में इफको के पाँचों संयंत्र इस समय चालू हैं और उर्वरकों और आवश्यक मृदा पोषक तत्वों के उत्पादन के लिए शिफ्ट में लगातार काम हो रहे हैं, ताकि यह महामारी देश की खेती-किसानी को प्रभावित न कर सके।

इफको के प्रबंध निदेशक डॉ. उदय शंकर अवस्थी ने कहा, "संकट की इस घड़ी में इफको का प्रत्येक कर्मचारी देश के प्रत्येक नागरिक के साथ एकजुट होकर माननीय प्रधानमंत्री जी के साथ खड़ा है। हम सब एक साथ मिलकर स्वस्थ, खुशहाल और समृद्ध भारत बनाएंगे।"

इफको परिवार ने इस वैश्विक महामारी से लड़ने हेतु किए जा रहे सरकार के प्रयासों की सफलता हेतु प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं भी दी।

ये भी पढ़ें- कोरोना संकट: मराठवाड़ा के किसान की दरियादिली, कहा- गरीबों को खिला दो मेरे खेत के सारे केले

किसान फल और सब्जी कौड़ियों के भाव बेच रहे, फिर हम दोगुनी कीमत में क्यों खरीद रहे?




Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.