कॉफी की शीशियों संग कैंडल लाइट डिनर करना पसंद करेंगे आप

आप चाहें तो इसमें दीपक भी रख सकते हैं। बिजली का इस्तेमाल किए बिना कमरों को रोशन करने का यह अच्छा तरीका है। किसी संडे आपके पास समय हो तो इसे बना कर देखें।

कॉफी की शीशियों संग कैंडल लाइट डिनर करना पसंद करेंगे आप

अब आपको कैंडल लाइट डिनर करने के लिए किसी मंहगे रेस्तरां में जाने की जरूरत नहीं है। अब घर पर ही बनाइए कॉफी की खाली शीशियों से खूबसूरत कैंडल स्टैंड और बढ़ाइए शाम की रौनक। जी हां, इस बार गुरप्रीत सिंह बता रहे हैं कि कैसे आप बड़ी आसानी से ये कैंडल स्टैँड बना सकते हैं। इन्हें बनाने में समय भी ज्यादा नहीं लगता, इसके अलावा जो भी चीजें चाहिए वे आपको अपने घर में ही मिल जाएंगी।




कैंडल स्टैंड बनाने के लिए ये चीजें जुटा लीजिए:

लकडी का चौकोर टुकड़ा, साधारण रस्सी, कुछ नट-बोल्ट, फेवी क्विक जैसी लिक्विड गोंद, कॉफी की कांच की बोतल, मिट्टी का तेल, मोमबत्ती, पानी, ढाई-पौने तीन फिट की लोहे या एल्युमिनियम की पाइप , सजाने के लिए कांच के टूटे टुकड़े (अगर हों तो) और पानी।


कांच की बोतल की तली निकालने वाला काम जरा सावधानी से करें। आंखों पर सुरक्षा के लिए चश्मा जरूर पहन लें। मिट्टी के तेल के डिब्बे को आग से दूर रखें।



देखा न कितने आराम से बन गया कैंडल स्टैंड। आप चाहें तो इसमें दीपक भी रख सकते हैं। बिजली का इस्तेमाल किए बिना कमरों को रोशन करने का यह अच्छा तरीका है। किसी संडे आपके पास समय हो तो इसे जरूर बना कर देखें।

यह भी देखें: झाड़ू के कैनवस पर नाचेगी बैले डांसर
यह भी देखें: ग्राइंडर, ड्रिलर, कटर हैं इनके खिलौने, करते हैँ कबाड़ से कलाकारी

Share it
Top