अनिल कुंबले ने दिया इस्तीफा, कोच बिना वेस्टइंडीज गई टीम इंडिया  

अनिल कुंबले ने दिया इस्तीफा, कोच बिना वेस्टइंडीज गई टीम इंडिया  अनिल कुंबले ने दिया इस्तीफ़ा 

नईदिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम का पाकिस्तान क्रिकेट टीम से चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच हारने के बाद आज भारतीय टीम में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। खबर है कि टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले ने बीसीसीआई को अपना स्तीफा सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें- विश्व कप 2019 में शीर्ष तीन दावेदारों में शामिल होगा पाकिस्तान : अफरीदी

बताया जा रहा है कि चैंपियंस ट्रॉफी खत्म होने के बाद ही उन्होंने बीसीसीआई को अपना इस्तीफा सौंप दिया था। इससे पहले कुंबले के बिना ही टीम इंडिया वेस्ट इंडीज दौरे के लिए रवाना हो चुकी है। बता दें कि कुछ दिनों से बोर्ड कोच की तलाश कर रहा है। कुंबले का कप्तान विराट कोहली के साथ मतभेद की बात भी सामने आई थी। जिसका अभी तक कोई प्रमाण सामने नहीं आया है।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

विराट-कुंबले का विवाद

जानकारी के मुताबिक, विराट कोहली अनिल कुंबले को हटाने की बात कर रहे हैं। कुंबले को पिछले साल नियुक्त किया गया था और उनका कार्यकाल इस साल जून तक ही था।

ये भी पढ़ें- INDvsPAK : कप्तान कोहली ने ये गलतियां न की होती तो कप हमारा होता

टीम के साथ वेस्ट इंडीज नहीं गए

मंगलवार को खबर आई थी कुंबले टीम के साथ लंदन से वेस्ट इंडीज नहीं गए। उनके बिना ही टीम इंडिया के खिलाड़ी वेस्ट इंडीज दौरे के लिए रवाना हो गए। पहले कहा जा रहा था कि आईसीसी कमेटी में होने के कारण लंदन में परिषद की मीटिंग के कारण वह नहीं गए। पर बाद में ये बात सामने आई कि उन्होंने बोर्ड को अपना इस्तीफा दे दिया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिएयहांक्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top