पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे ने की शादी 

पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे ने की  शादी सागरिका और जहीर की शादी (फोटो-@vidyaMmalavade\Twitter)

लखनऊ। आज भुवनेश्वर कुमार अपने बचपन की दोस्त नूपुर के साथ विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं तो वहीं भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने अपने खास रिश्तेदारों की मौजूदगी में ‘चक दे इंडिया’ फेम अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ मुम्बई में अपने घर पर रजिस्टर्ड मैरिज कर ली।दोनों की इंटररिलिजियस शादी हुई है।

फाइव स्टार होटल में एक कॉकटेल पार्टी होगी

जहीर-सागरिका से जुड़े एक सोर्स ने बताया की, “ये एक पर्सनल सेरेमनी होगी। यहां घर के कुछ लोग और करीबी दोस्त मौजूद होंगे। शादी के बाद फाइव स्टार होटल में एक कॉकटेल पार्टी होगी। मेहंदी सेरेमनी रविवार को और रिसेप्‍शन सोमवार 27 नवंबर की शाम को होगा।” शादी में दोनों ही पारम्परिक परिधानों में नजर आये। जहीर ने सफ़ेद रंग का कुर्ता-पजामा पहना था वही सागरिका ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी। दोनों साथ में बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे।

ये भी पढ़ें-ओलंपिक खेल बनने के लिये क्रिकेट का और विस्तार करना होगा : सहवाग

सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये शेयर की खबर

अब 27 नवम्बर को रिसेप्शन रखा गया है। इस खबर को खुद जहीर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये शेयर किया है। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैन और इसी साल आईपीएल के दौरान जहीर-सागरिका ने सगाई की थी। तबसे ही फैंस को इनकी शादी का इंतजार था।

ऋतिक के जरिए मिले थे दोनों

बता दें कि जहीर और सागरिका कुछ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। एक इंटरव्यू में सागरिका ने कहा था, ‘मैं और जहीर हमारे दोस्त ऋतिक के जरिए मिले थे। मैं जब भी ऋतिक से मिलती थी तो कहती थी कि जहीर एक अच्छा लड़का है।”

यहां देखें फोटो

जहीर और सागरिका के निकाह का फोटो उनकी फ्रेंड अंजना शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है। इन दोनों की कोर्ट मैरिज के पहले, फिल्‍म 'चक दे इंडिया' की सह कलाकार विद्या मालवाडे ने सागरिका के घर पहुंचकर उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।सागरिका फिल्‍म 'चक दे इंडिया' से वर्ष 2007 में बॉलीवुड में सुर्खियों में आई थीं।

ये भी पढ़ें-टेस्ट में सभी पांचों दिन बल्लेबाजी करने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज बने पुजारा

कब से कर रहे थे डेट

गौरतलब है कि 2017 के सीजन में आईपीएल टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के कप्‍तान जहीर खान और सागरिका लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस जोड़ी ने 'आईपीएल 10' के दौरान ही गोवा में सगाई कर ली थी। सागरिका के मुताबिक, जहीर ने उन्हें सरप्राइज दिया था। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को अपनी सगाई की जानकारी दी थी।

ये भी पढ़ें-दिल्ली नहीं, मध्य प्रदेश के इस छोटे से गाँव के रहने वाले हैं विराट कोहली

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top