रिश्वत लेते पेशकार को एंटी करप्शन टीम ने दबोचा

रिश्वत लेते पेशकार को एंटी करप्शन टीम ने दबोचाएंटी करप्शन टीम के साथ आरोपी पेशकार। 

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

उन्नाव। बीघापुर तहसील में तैनात तहसीलदार के पेशकार को एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पेशकार पर सीजनल संग्रह अमीन से उसे स्थाई करने के नाम पर रिश्वत मांगने का आरोप था। शिकायत पर पहुंची एंटी करप्शन टीम ने पेशकार को हिरासत में लेने के बाद उसे बिहार पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जहां पूछताछ के बाद देर शाम तक कागजी कार्रवाई चलती रही।

बीघापुर तहसील में तैनात तहसीलदार के पेशकार ओमप्रकाश को शुक्रवार दोपहर कार्यालय में ही एंटी करप्शन टीम ने दबोच लिया। जिस वक्त टीम ने उसे पकड़ा उस वक्त पेशकार के हाथ में दो हजार के कई नोट थे जिन्हें वह गिन रहा था। पेशकार को नोटों के साथ हिरासत में लेने के बाद टीम ने उसके हाथ धुलवाए। हाथ धुलते ही गुलाबी रंग निकलने लगा।

ये भी पढ़ें- यूपी के रामपुर में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का सामने आया डर्टी वीडियो

इस बीच जब तक तहसील में मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक टीम उसे सीधे बिहार थाने ले गई। यहां सीजनल संग्रह अमीन के पद पर कार्यरत देवेंद्र कुमार सिंह ने पेशकार पर खुद को स्थाई करने के नाम पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। देवेंद्र सिंह का कहना था, “इससे पहले पेशकार उससे एक लाख रुपए ले चुका था। वहीं अब वह फिर से पचास हजार रुपए की मांग कर रहा था। जिस पर उसने लखनऊ में भ्रष्टाचार निवारण संगठन से मुलाकात कर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top