InternationalYogaDay 2017 : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर भाकियू का रोड जाम

InternationalYogaDay 2017 : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर भाकियू का रोड जामधरने के दौरान योगा करते लोग 

मोहित सैनी, स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

बागपत। एक तरफ जहां पूरा देश आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया रहा है, तो वहीं दूसरी और भारतीय किसान यूनियन ने आज प्रदेश में किसानों की समस्याओं और मध्यप्रदेश में हुई किसानों की मौत को लेकर सरकार के खिलाफ आज कार्यकर्ता पुसार बस स्टैंड पर पहुंचे और जमकर नारेबाजी करते हुए बड़ौत मुज़्ज़ाफरनगर मार्ग पर जाम लगाकर बैठ गए।

इस दौरान वाहनों की दोनों तरफ लम्बी लम्बी लाइन भी लग गयी, वहीं सूचना पर भारी मात्रा में पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे इस दौरान कार्यकर्ताओ ने सड़क पर ही योग दिवस मनाकर अपना विरोध भी जाहिर किया और सरकार से मांग की है,जो सरकार ने किसानों के हितों में जो फैसले लिए थे। उन्हें पूरा करे साथ ही मध्यप्रदेश में किसानों की हुई मौत को लेकर उनके आरोपियों को सजा दिलवाने की भी मांग की है।

ये भी पढ़ें : InternationalYogaDay 2017 : बाबा रामदेव संग अमित शाह ने किया योग, बना विश्व रिकॉर्ड

आज पूरा देश अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मना रहा है, लेकिन आज किसानों की मांगो को लेकर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओ ने सड़कों पर उतर कर अपना विरोध प्रदर्शन किया।

वहीं जनपद बागपत में भाकियू का विरोध प्रदर्शन देखने को मिला जहां काफी संख्या में कार्यकर्ता दोघट थाना ईलाके के पुसार बस स्टैंड पर पहुंचे और जमकर नारेबाजी करते हुए बड़ौत मुज़्ज़फरनगर मार्ग पर जाम लगाकर सड़क के बीच मे बैठ गए इस दौरान भारी मात्रा पुलिस कर्मी मौजूद रहे वही कार्यकर्ताओ ने सड़क पर ही अपना विरोध जाहिर करते उन्हें योग भी किया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top