महिला के मकान पर कब्जा कर खोल दिया बूचड़खाना 

महिला के मकान पर कब्जा कर खोल दिया बूचड़खाना पीड़ित विलकीसा

अंकित मिश्रा, स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

शाहजहांपुर। जिले के जलालाबाद कस्बे के नवीन नगर मोहल्ला और एसडीएम आवास के पास रहने वाली विधवा विलकीसा (42 वर्ष) के घर पर दबंगों ने कब्जा कर बूचड़खाना खोल दिया है।

विलकीसा बताती हैं, “कई वर्षों पहले नगर पालिका की ओर से मकान मिला था। पति के मरने के बाद कुरैशी नाम के आदमी ने विलकीसा अकेला देखकर मकान पर कब्जा कर लिया और घर में ही बूचड़खाना खोल दिया, जिसमें बकरों को काटा जाता है और बकरों की खाल उतारकर उसे बाजार में बेचने का काम होता है।”

ये भी पढ़ें- जींस पहनने से पहले इन गाँवों के युवक कम से कम दस बार सोचते हैं... वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

कब्जा हटाने के लिए विलकीसा कई जगह शिकायत कर चुकी हैं। विलकीसा बताती हैं, “हर जगह शिकायत की कार्रवाई न होने के बाद मुख्यमंत्री के जनता दरबार में भी गई थी वहां अपनी समस्या को मुख्यमंत्री जी को बताया, उन्होंने आश्वासन पत्र दिया जिसको अधिकारियों को दिखाने के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।”

एसडीएम सत्यप्रिय सिंह ने बताया कि जिस समय का ये प्रकरण है उस समय सत्य प्रकाश सिंह एसडीएम थे। उनके तबादले के बाद लगातार तीन एसडीएम बदलने के बाद मैं नौ जून को ही जलालाबाद में तैनात हुआ हूं। जल्द से जल्द तथ्यों की जानकारी कर उचित कार्रवाई कर विधवा महिला को न्याय दिलाया जाएगा।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top