बाराबंकी के हैदरगढ़ बस स्टॉप पर पीने के शुद्ध पानी तक को तरस रहे यात्री

बाराबंकी के हैदरगढ़ बस स्टॉप पर पीने के शुद्ध  पानी तक  को तरस रहे यात्रीहैदरगढ़ बस स्टॉप।

आकाश सिंह, स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

बाराबंकी। कस्बा हैदरगढ़ का रोडवेज बस स्टॉप बदहाल हो गया है। बस स्टॉप पर हर ओर गंदगी व कूड़ा करकट फैला हुआ है। हालात किस कदर यहां खराब हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस बस स्टॉप पर न तो पीने के लिए पानी है और न ही बैठने के लिए कोई बेंच। बस स्टॉप के नाम पर सिर्फ एक जर्जर भवन है जो काफी दिन से बंद है।

हैदरगढ़ बस स्टॉप पर सिर्फ नाम का पूछताछ केंद्र।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पीने के पानी के लिए लगाई गई टंकी पूरी तरह से बदहाल हो चुकी है। नल भी काफी दिन से खराब हैं। यहां आने वाले यात्रियों को पानी के लिए परेशान होना पड़ता है। इस बस स्टॉप का पुछताछ केंद्र खुले हुए कई साल हो गए हैं। एनएच 56 से जुड़े होने के कारण यहां से रोजाना हजारों की संख्या में लोग सफर करते हैं, लेकिन बस स्टॅाप बदहाल होने के कारण लोग यहां आने से बचते हैं।

हैदरगढ़ बस स्टॉप पर नलकूप के पास गंदगी का आलम।

बस अड्डे के विषय पर एआरएम को अवगत करा कर जल्द से जल्द बस अड्डे पर सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। इस मामले में किसी अधिकारी को जांच के लिए तत्काल भेजा जाएगा।
पंकज कुमार, उपजिलाधिकारी, हैदरगढ़

हैदरगढ़ के रहने वाले छात्र विनय प्रताप सिंह का कहना है,“ हैदरगढ़ से लखनऊ यूनिवर्सिटी तक जाने के लिए बस का सहारा है। कोई भी बस, बस स्टॉप पर नहीं आती है, जिससे हमें काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।” वही स्थानीय निवासी अरुणेंद्र बताते हैं,“ अधिकतर यात्रियों को बस स्टॉप पर मूलभूत सुविधाएं न होने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ता है।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top